गुरमीत भी आए अक्षय कुमार की राह पर, लगाई अयोध्या मंदिर फंड के लिए गुहार

1 min


Gurmeet choudhary

गुरमीत चौधरी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों और दिमाग में अमिट छाप छोड़ी है और अधिक महत्वपूर्ण रूप से रामायण टीवी सीरीज में भगवान राम के रूप में गुरमीत बेहतरीन भूमिका निभा चुके हैं। हमेशा आगे बढ़ते रहने और सामाजिक और उल्लेखनीय कारणों को बढ़ावा देने के लिए, गुरमीत एक बार फिर अयोध्या मंदिर के फंड के लिए लोगों से योगदान करने का आग्रह कर रहे हैं।

Gurmeet choudharyहाल ही में, अक्षय कुमार ने मंदिर की फंडिंग के प्रति अपना समर्थन देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें फॉलो करने वाला और कोई नहीं, बल्कि द वाइफ के एक्टर, गुरमीत चौधरी थे। उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से भगवान राम और हनुमान की कहानी सुनाई और अपने फैंस और ऑडियंस को अयोध्या मंदिर का महत्व और इसकी प्रासंगिकता समझाई। “मैंने वह स्थान हासिल किया है जहाँ आज मैं हूँ। श्री राम का धन्यवाद करता हूँ क्योंकि मेरे डेब्यू के समय मुझे उनकी भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला।

 

अयोध्या मंदिर की फंडिंग की पहल से, हम सभी को भगवान राम का आशीर्वाद प्राप्त करने का मौका मिला है। मेरी योजना जल्द ही साइट विजिट करने की है”, गुरमीत ने कहा। नेक विचार, विनम्र स्वभाव और प्रतिभा समानता, गुरमीत चौधरी निश्चित रूप से एंटरटेनमेंट फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रमुख नामों में से एक बनने की राह पर है।

Gurmeet choudhary Gurmeet choudhary


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये