गुरमीत चौधरी देंगें, बॉलीवुड के डान्सिंग सुपरस्टार को ट्रिब्यूट

1 min


इस अंतरराष्ट्रीय नृत्य दिवस पर (29 अप्रैल) गुरमीत चौधरी, बी-टाउन के प्रतिष्ठित डान्सिंग सुपरस्टार्स को एक वीडियो के जरीये श्रद्धांजलि देंगे। गुरमीत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट करेंगे।

गुरमीत हमेशा से ही बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के डान्स नंबर्स को देखते हुए बड़े हुए हैं। गुरमीत अपने नृत्य कौशल की वजह से नच बलिए और झलक दिखला जा इन रिएलिटी शो में शामिल हुए थे। प्रभु देवा का मुकाबला, रितिक रोशन का धूम मचा ले, सलमान खान का ओ ओ जाने जाना और गोविंदा के गाने पर गुरमीत परफॉर्मन्स देनेवाले हैं।

गुरुमीत अपने डान्स ट्रेनर के साथ मिलकर इस वक्त रिहर्सल्स में जुटे हुए हैं। वह कहते हैं, “इन सुपरस्टारों के अभिनय कौशल से तो मैं प्रभावित हूं। साथ ही साथ, हमेशा से मैंने इनके नृत्य कौशल को भी अपनाने की कोशीश की है। मैंने इनके गानों को देख देखकर डान्स सीखने की कोशिश की हैं। तो ऐसे में इस अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर इन सभी डान्सिंग सुररस्टार्स को मैं अपने तरीके से एक छोटा सा ट्रिब्युट दे रहा हूँ। “

पौराणिक सीरियल रामायण में गुरूमीत ने राम का किरदार निभाया था। और इस किरदार से वह घर घर में लोकप्रिय हुए थे। जिसके बाद गुरमीत ने बॉलीवुड का रूख किया।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये