रॉकस्टार बाबा लौट रहे है ‘जट्टू इंजीनियर’ के साथ

1 min


लिपिका वर्मा 

आध्यात्मिक गुरु और अभिनेता डॉ गुरमीत राम रहीम एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर नज़र आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

बॉलीवुड में एक के बाद एक अपनी चार ब्लॉबस्टर फिल्मों से धमाल मचाने के बाद, डॉ गुरमीत राम रहीम उर्फ डॉ एमएसजी एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ऐसा लगता है कि इस बार भी डॉ राम रहीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है, उनकी पिछली फिल्में एक्शन से लबालब थी मगर इस बार उनकी ‘जट्टू इंजीनियर’ एक कॉमेडी फिल्म होगी।

हाल ही में, रॉकस्टार बाबा ने हरियाणा के सिरसा शहर में डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में एक संगीत कार्यक्रम के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट किया।

अपनी नयी फिल्म के कॉमेडी में होने पर राम रहीम का वर्णन 

जट्टू इंजीनियर एक स्थानीय रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है, जहां हमारे स्थानीय लड़के, जो खुद से कला को सीखकर लगभग सब कुछ ठीक कर सकते हैं। वर्तमान में मीडिया अधिकारियों को संबोधित करते हुए डॉ एमएसजी इंसान ने उल्लेख किया कि जट्टू इंजीनियर एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी एक पिछड़े गांव के आसपास घूमती है। इस गांव में विद्यालय तो हैं, मगर शिक्षकों के बिना।  इस गांव में रहने वाले लोग बहुत आलसी और दवाओं पर आश्रित हैं। संत डॉ एमएसजी इंसान इसी गांव में सुधार करने वाले एक शिक्षक की प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।

Saint Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insan

फिल्म के लोकेशन और कहानी पर बाबा राम रहिम का वर्णन 

इस फिल्म में हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा शुरू की गयी ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की झलक भी दिखाई देगी।

स्वच्छ भारत अभियान पर बाबा राम रहीम का वर्णन 

कॉमेडी के अलावा, इस फिल्म में राम रहीम की पिछली फिल्मों की ही तरह मनोरंजन के साथ साथ कुछ सामाजिक संदेशों का भी समावेश है। फिल्म में दो गाने हैं, उनमें से एक गाना “जोश में” एक खेलगीत है जो युवाओं को ड्रग्स के चंगुल में फसे रहने के बजाय, उन्हें खेल में देश के लिए पुरस्कार जितने के लिए प्रोत्साहित और प्रेरित करती करती है।

 

SHARE

Mayapuri