Guru Randhawa का रिलीज हुआ नया गाना ‘ब्लैक’, फैंस को आया बेहद पसंद

1 min


गुरु रंधावा

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना ब्लैक रिलीज हो चुका है। गाने के आते ही है तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने में गुरु जिंदगी ने पैसे से ज्यादा प्यार की अहमियत को समझाने की कोशिश की है। इस गाने का संगीत निर्देशन देवी सिंह द्वारा किया गया है। यह गाना खुद गुरु रंधावा ने गाया है। इस गाने में कृष्णा मुखर्जी प्रेमिका के किरदार में दिख रही है।

सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होने के बाद पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने इस्ट्रा पर वीडियों को साझा कर कैप्शन में लिखा कि ब्लैक गाना रिलीज हो गया है। अब इसका गाने का आनंद ले। इसी के चलते पूरे सोशल मीडिया पर गुरु का यह गाना बेहद वायरल हो रहा है। इसी के चलते गुरु के इस गाने को फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि ब्लैक एक म्यूजिक एल्बम का गाना है। इस एल्बम में पंजाबी म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय कलाकारों की आवाज़ में 10 गाने शामिल किये है। ब्लैक के पहले गाने को गुरु रंधावा ने गाया है। सबसे दिलचस्प बात है कि बंटी बैंस और गुरु रंधावा दोनों 6 साल के बाद पेशेवर रुप से एक साथ नजर आ रहे है। सूत्रों की मानें को गाने के आते ही है सोशल मीडिया पर इस आगे ने धूम मचा दी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

SHARE

Hasmine saifi