शीबा ने ‘हासिल’ के लिए नीता अंबानी से प्रेरणा ली

1 min


शीबा आकाशदीप ने हाल ही में ‘हासिल’ के साथ भारतीय टेलीविजन पर वापसी की है, जिसमें वे जायद खान (रणवीर रायचंद) और वत्सल सेठ (कबीर रायचंद) की ऑन—स्क्रीन मां सारिका रायचंद की भूमिका निभा रही है।

सारिका रायचंद एक बेहद ताकतवर व्यक्तितव है, एक बिजनेस पर्सन जो एक साम्राज्य चलाती है। पहली बात जो आप सारिका के बारे में नोटिस करेंगे वह है उसकी ताकत जो वह दिखाती है; सारिका जहां भी जाती है वह क्षेत्र उसका हो जाता है। क्रिएटिव टीम ने जान—बूझकर उसे एक हूक लाइन नहीं दी है, क्योंकि यह काफी चलन से बाहर वाला मुहावरा है। उनके लुक व किरदार की प्रेरणा शिक्षाविद, उद्यमी और परोपकारी नीता अंबानी से काफी हद तक ली गई है।

दर्शकों को पसंद आ रहा है मेरा किरदार

इस बात की पुष्टि करते हुए, शीबा ने कहा, “सारिका रायचंद को एक मां और बिजनेस मैग्नेट के रूप में दिखाया है, जो काफी शक्तिशाली व उत्कृष्ट है, इस वजह से, हमने सोचा कि व्यक्तित्व, किरदार और ताकत के मामले में इस भूमिका के लिए सबसे नजदीकी प्रेरणा नीता अंबानी ही थी। वह काफी आक​र्षक, उत्कृष्ट हैं, भारत की प्रमुख उद्यमी हैं और व्यक्ति उनके व्यक्तितत्व में ताकत का अनुभव कर सकता है। यह इस तरह का व्यक्तित्व है जो हम सारिका के लिए बनाना चाहते थे इसलिए मैंने इस भूमिका हेतु संदर्भ के रूप में उनका प्रयोग किया। दर्शकों को यह किरदार काफी पसंद आ रहा है और मुझे अपने दोस्तों व फैंस से ढेर सारे कॉल्स व मैसेज आ रहे हैं।”

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये