जुरासिक वर्ल्ड सीक्वल में एक बार फिर साथ दिखेंगे क्रिस पैट और ब्राइस डालस हावर्ड

1 min


हॉलीवुड अभिनेत्री ब्राइस डालस हावर्ड अपने साथी कलाकार क्रिस प्रैट की भावनाओं पर तो रोक नहीं सकती हैं। दोनों एक बार फिर जुरासिक वर्ल्ड : फॉलन किंगडम में डायनासोर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जो 7 जून को भारत में रिलीज हो रही है। यह दूसरी बार है कि प्रैट और हॉवर्ड दोनों किसी फिल्म में दूसरी बार आए हैं। हावर्ड के मुताबिक प्रैट के साथ जुरासिक फिल्म में एक्टिंग करना सबसे मजेदार बात है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए ब्राइस डालस हावर्ड ने कहा, ’जुरासिक फिल्म में सिर्फ क्रिस जैसा कलाकार ही हो सकता है, क्योंकि वो सबसे मजेदार काम करना जानता है। जब हम एक साथ किसी सीन को कर रहे थे और मैं क्रिस को आगे की और बढ़ता देखता हूं, तो मैं दावे से कह सकता हूँ कि उसे देखकर सिहरन हो जाती है। क्योंकि, वह जानता है कि वह क्या देखना चाहता है।  हम सेट पर उसे बच्चों की तरह महसूस करते हैं। जब तक आपने जुरासिक फिल्म में क्रिस प्रैट के साथ काम नहीं किया, तब तक आप उस मजे का अनुभव भी नहीं कर सकते।’

यह फिल्म पिछली फिल्म से तीन साल बाद शुरू होती है, जहां थीम पार्क और लक्जरी रिजॉर्ट जुरासिक वर्ल्ड को डायनासोर ने नष्ट कर दिया गया था। द्वीप इस्ला नुबलर अब मनुष्यों द्वारा त्याग दिया गया है, जबकि जीवित डायनासोर जंगलों में खुद राज करते हैं। जब द्वीप के निष्क्रिय ज्वालामुखी में गर्जन शुरू होता है, ओवेन (क्रिस प्रैट) और क्लेयर (ब्राइस डालस हावर्ड) विलुप्त होते और शेष डायनासोर को बचाने के अभियान पर निकल पड़ते हैं। ओवेन जंगल से गायब शिकारी पक्षी ब्लू की खोज के लिए निकलता है, क्लेयर का ये मिशन प्राणियों के प्रति सम्मान है और वह इसे ही अपना मिशन बना लेता है। लेकिन, इस अस्थिर द्वीप पर उनके पहुंचते ही लावा की बारिश शुरू हो जाती है, उनका मिशन इस षड़यंत्र को उजागर करता है कि पूरा प्लेनेट खतरनाक क्रम में वापसी कर सकता है जो प्रागैतिहासिक काल से नहीं देखा गया था।

सिनेमा के इतिहास में यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय और सफल सीरीज में से एक कही जाने वाली आश्चर्य, रोमांच और थ्रिल के साथ यह फिल्म में नया घटनाक्रम, पसंदीदा कैरेक्टर और डायनासोर की वापसी के साथ नई नस्लों के आश्चर्यजनक और भयानक दृश्य जो पहले कभी नहीं देखे गए।

इसके सितारे प्रैट और हावर्ड ने एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर स्टीवन स्पीलबर्ग और कॉलिन ट्रेवर के साथ जुरासिक वर्ल्ड : फॉलन किंगडम के लिए वापसी की है। वे अपने साथ एक्टर जेम्स क्रॉमवेल, टेड लेविन, जस्टिस स्मिथ, गेराल्डिन चैपलिन, डेनिएला पेंडा, टोबी जोन्स, राफे स्पैल और इसाबेला सेरमोन के साथ हैं। जबकि, बीडी वोंग और जेफ गोल्डब्लम फिर अपनी अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं।

जेए बायोना (द इंपॉसिबल) इस एक्शन एडवेंचर के डायरेक्टर हैं और इसे लिखा है  जुरासिक वर्ल्ड के के डायरेक्टर ट्रेवोर ने, इसके साथी लेखक हैं डेरेक कॉनॉली। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं फ्रैंक मार्शल और पैट क्रॉली जिन्होंने एक बार फिर स्पिलबर्ग और ट्रेवर के साथ इस आश्चर्यजनक सीरीज के लिए भागीदारी की है। बेलेन एटिएन्ज़ा भी एक प्रोड्यूसर के रूप में टीम में शामिल हैं।

यह फिल्म 7 जून को भारत में रिलीज हो रही है जो अमेरिका की रिलीज डेट (22 जून) से दो सप्ताह पहले हैं। ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में चार भाषाओं में 2300 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये