‘मैं मायके चली जाऊंगी’ में खेली गई हल्दीवाली होली

1 min


यह तो तय बात है कि अभिनेता व्यस्त कार्यक्रमों के मुताबिक सेटपर अधिक समय बिताते हैं। डेली धारावाहिकों में हालांकि, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आनेवाले शो मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो में शूट एक उत्सव में बदल गया और लोगों ने इसका आनंद उठाया!

Haldi wali Holi on Main Maayke Chali Jaungi Tum Dekhte Rahiyo
Haldi wali Holi on Main Maayke Chali Jaungi Tum Dekhte Rahiyo

‘मैं मायेके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ एक मां और बेटी के बीच संबंधों पर एक अनूठा शो है और यह कि एक माँ की उसकी बेटी की शादीशुदा ज़िन्दगी की जबरन घुसपैठ में कितनी मुश्किल हालत पैदा हो जाती है। हाल ही में, जब टीम शो में होने वाली शादी के हल्दी सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थी, तो पूरी टीम एक त्यौहार की तरह इसे मनाने लगी! हल्दी पाउडर को सभी कलाकारों और क्रू टीम के सदस्यों ने एक दूसरे पर फेंकना शुरू कर दिया और हर तरफ एक होली का माहौल बन गया! पूरे सेट पर सबके चेहरों पर खुशी का पीला रंग छा गया।

Haldi wali Holi on Main Maayke Chali Jaungi Tum Dekhte Rahiyo
Haldi wali Holi on Main Maayke Chali Jaungi Tum Dekhte Rahiyo

सृष्टि माने जया ने कहा, “मैं शब्दों में अपनी खुशी नहीं बयान कर सकती! हल्दी सीक्वेंस की शूटिंग करते समय यह एक शानदार अनुभव था। हम में से कोई भी नहीं जानता था कि यह  एक होली के उत्सव में बदल जाएगा. कोई भी नहीं जानता कि इसे किसने शुरू किया, लेकिन हर कोई इसका हिस्सा बनकर खुश था। लोग एक दूसरे को देखकर हंस रहे थे और होली के दौरान ऐसा करते थे। हल्दी को शुभ माना जाता है, इसलिए एक तरह से इसे मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो के सेट पर एक शुभ शुरुआत के रूप में देखा जा सकता है। “

मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो  देखें, 11 सितंबर से रात 8:30 बजे हर सोमवार से शुक्रवार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये