‘हाफ गर्लफेंड’ का नया पोस्टर रिलीज, रूठी श्रद्धा को मनाते नजर आए अर्जुन देखें वीडियो

1 min


अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इस नए पोस्टर को जानेमाने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया।

रिलीज हुआ यह पोस्टर फिल्म के पहले पोस्टर से अलग है फिल्म के पहले पोस्टर में श्रद्धा और अर्जुन बारिश में रोमांस करते नजर आ रहे थे लेकिन इस नए पोस्टर में श्रद्धा अर्जुन से रूठ कर जा रही हैं और अर्जुन उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। बैकग्राउंड में आपको दिल्ली के इंडिया गेट का अद्भुद दृष्य और शहर की चमचमाती रोशनियां भी नजर आती हैं। हालांकि इस बार भी पोस्टर में बारिश का सीन दर्शाया गया है….. इस पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

चेतन भगत की किताब ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित इस फिल्म की कहानी एक बिहारी लड़के की है जिसे दिल्लीन की एक हाई प्रोफाइल फैमिली से नाता रखनेवाली लड़की से प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों की इस प्यार के बीच क्या ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं, इसी की कहानी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में कही गई है।

इस फिल्म का डायरेक्शन आशिकी 2, एक विलेन, हमारी अधूरी कहानी जैसी हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर मोहित सूरी कर रहे है। फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये