दिल्ली में हुई भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस

1 min


हल्फा मचा के गईल एक आगामी भोजपुरी फिल्म है जिसे प्रेमांशू सिंह द्वारा निर्देशित किया जाता है और पवन कुमार, हरीश नय्यर और रमेश नय्यर द्वारा निर्मित किया गया है। यह एक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म है। आज नई दिल्ली में इस फिल्म के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गयी। इस कार्यक्रम में उपस्थित फिल्म राघव नय्यर, कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना और निर्माता रमेश कुमार शामिल हुए। पीवीआर प्लाजा में सीपी में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए, उन्होंने फिल्म के साथ-साथ उनके अनुभवों के बारे में बताया।

अभिनेता राघव नय्यर ने कहा, “इस फिल्म के लिए मेरे पास बहुत अच्छा अनुभव था। प्रत्येक कलाकार सेट पर सहायक था। हमारी पूरी टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की, यह फिल्म अन्य फिल्मों से अलग है, लोगों को यह महसूस करने के बाद अलग है और मुझे उम्मीद है कि हम करेंगे हमारे काम के लिए सराहना करें। ” बॉलीवुड उद्योग के लिए अपने काम के बारे में पूछते हुए, उन्होंने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बॉलीवुड या भोजपुरी उद्योग, मैं हर काम का सम्मान करता हूं और मैं जो करता हूं उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कोशिश करता हूं”

जाने-माने कोरियोग्राफर, पप्पू खन्ना ने कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता कि यह फिल्म राघव की शुरुआत है, उसने चीजों को पेशेवर तरीके से संभाला, जिसने मुझे चौंका दिया।” कोरियोग्राफर के रूप में उनके काम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक बहु-कलाकार के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव था, और मैं वास्तव में सभी कलाकारों के साथ इतनी गहनता से समन्वय करने के लिए रमेश कुमार जी की सराहना करता हूं। अब भोजपुरी उद्योग भी बड़ा जगह, है आपको बड़े निर्माताओं द्वारा बड़ी फिल्में मिलेंगी। फिल्म सीमा आ रही है जो मेरे द्वारा कोरियोग्राफ भी की जाती है। मुझे यकीन है कि लोग भोजपुरी उद्योग के अधिक महान काम को देखने जा रहे हैं। “खैर, हल्फा मचा के गईल ने राघव नय्यर, शिप्रा गौर और सितारों से संभावना सेठ, पायल रोहतगी, प्रेम चोपड़ा, रणजीत, रजा मुराद, सारा खान, ब्रुना अब्दुल्ला, सुनील पाल, एहसान कुरैशी, अवधेश मिश्रा और कई अन्य सितारों का परिचय दिया। फिल्म 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Pappu Khanna, Raghav Nayyar, Ramesh Nayyar
Pappu Khanna, Raghav Nayyar, Ramesh Nayyar
Pappu Khanna, Raghav Nayyar, Ramesh Nayyar
Raghav Nayyar
Raghav Nayyar
Ranjeet
Raza Murad, Prem Chopra
Sambhavna Seth, Raghav Nayyar
Sambhavna Seth, Raghav Nayyar
Sambhavna Seth, Raghav Nayyar
Raghav Nayyar, Manoj Singh Tiger
Raghav Nayyar, Manoj Singh Tiger
Shipra Gaur, Raghav Nayyar
Raghav Nayyar, Shipra Gaur
Pappu Khanna, Raghav Nayyar, Ramesh Nayyar
Payal Rohatgi
Payal Rohatgi
Raghav Nayyar, Avdhesh Mishra, Prem Chopra, Raza Murad, Ranjeet
Prem Chopra, Raza Murad, Ramesh Nayyar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये