रिलीज हुआ पायल रोहतगी की पहली भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ का आइटम नंबर

1 min


बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस फेम पायल  रोहतगी का भोजपुरी फिल्म  ‘हल्फा मचाके गईल’ का आइटम नंबर याशी म्यूजिक ने जारी किया है। हालांकि अभी इस गाने का सिर्फ खास प्रोमो जारी किया है। इस गाने में पायल को बियर बार में मदमस्त होकर डांस करते दिखाया गया है। इस गाने के बोल हिन्दी में रखे गए है जिसके बोल हैं लोग कहते हैं मेरी आदत खराब है। पिनी मुझे अभी शराब है। ओक्का बोक्का तीन तलोका छोड़ दे विस्की पीले, इस गाने की शूटिंग मुंबई से सटे नायगांव में बने भव्य स्टूडियो में की गयी थी जिसमें 200 डांसरों और डिस्को लाईट के बीच पायल ने यह गाना किया था जिसमें फिल्म का नायक राघव नय्यर भी शामिल हैं। इस फिल्म ‘हल्फा मचा के गईल’ के जरिये पायल पहली बार भोजपुरी फिल्म में आइटम नंबर कर रही हैं। इस अवसर पर पायल ने कहा कि उन्होंने इस डांस में जमकर मस्ती की है। जाने-माने फिल्म निर्माता और फाईनेंसर अभय सिन्हा की कंपनी याशी म्यूजिक ने नये स्टार राघव नय्यर की मुख्य भुमिका वाली फिल्म ‘हल्फा मचा के गईल’ का संगीत मुंहमांगी प्राईज पर खरीदा है।  इस फिल्म को लेकर खुद अभय सिन्हा भी काफी उत्साहित हैं। वे कहते हैं राघव नय्यर में मुझे काफी टैलेंट दिख रहा है। अभय सिन्हा कहते हैं मैंने इस फिल्म के गाने देखे और पहली बार कई सेलिब्रेटी और स्टार इस फिल्म के गाने में साथ दिखे जो आईडिया मुझे काफी अच्छा लगा और मैनें इस फिल्म का ऑडियो वीडियो सेटलाईट खरीदा।

आपको बता दें कि यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी जिसका प्रमोशन टाटा स्काई पर भी हो रहा है। इसके लिये टाटास्काई से  टाईअप किया गया है। जिसके तहत टाटा स्काई अपने चैनल नंबर 311 पर शो टाईम में इस फिल्म का प्रमोशन करेगा। साथ ही सुनील शेट्टी की कंपनी एफ द कोच भी इस फिल्म को प्रमोट कर रही है।

इस फिल्म से राघव नय्यर और शिप्रा गौर को बतौर नायक नायिका लॉच किया जा रहा है। एक खास गाना भी है जिसमें  टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, एहसान कुरैशी, सुनील  पाल, संभावना सेठ सहित ब्रिजेलियन एक्ट्रेस ब्रुना अब्दुल्लाह ने अपना डांस स्टेप दिखाया। इस गाने में भोजपुरी खलनायक अवधेश मिश्रा, कॉमेडियन मनोज टाईगर, बीरबल सहित बॉलीवुड की टॉप 5 मॉडल और अन्य टीवी सितारों सहित फिल्म के नायक राघव नय्यर और नायिका शिप्रा गौर ने भाग लिया। इस गाने की कोरियोग्राफी की है जाने माने कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना ने। इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर,  पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है जबकि निर्देशक हैं प्रेमांशु सिंह। प्रिया बिस्कीट प्रस्तुत ‘हल्फा मचाके गईल’ का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है। फिल्म के कैमरामैन हैं प्रमोद पांडे, कला निर्देशक नजीर शेख, गीतकार सुमीत चंद्रवंशी, अजीत मंडल, अजय बच्चन और अरविन्द तिवारी हैं।

दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नय्यर और बला की खूबसूरत शिप्रा गौर के साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर, समर्थ चर्तुवेदी,  अनुप अरोड़ा, संतोष पहलवान, पल्लवी कोली, माही सिंह, नीलम पांडे, सूरज भारद्वाज, सुभाष चंद्रा यादव। फिल्म का संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने। संपादन किया है जितेन्द्र सिंह जीतू ने।  फिल्म के प्रचारक हैं शशिकांत सिंह। सितारों को नचाया है पप्पू खन्ना तथा मंगेश ने और मारधाड़ निर्देशक हैं दिलीप यादव, प्रोडक्शन कंट्रोलर रवि बल हैं। आर एन इवेंट एंड प्रोडक्शन फिल्म्स की इस भोजपुरी फिल्म ‘हलफा मचाके गईल’ 25 मई को मुंबई और बिहार में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का म्यूजिक पिछले दिनों अब्बास मस्तान, सुनील शेट्टी, राखी सावंत और प्रेम चोपड़ा जी की मौजूदगी में जारी किया गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये