हेलोवीन आ चुका है और इस मौके पर टीवी के चहेते कलाकारों ने अपने कॉस्ट्यूम के बारे में बात की

1 min


ज्योति वेंकटेश

शरद मल्होत्रा
 मैं बैटमैन की तरह कपड़े पहनने वाला हूं क्योंकि मुझे अंधेरा बहुत पसंद है। हेलोवीन का कौनसेप्ट बहुत मजेदार है। लोग इसमें अलग-अलग तरह के कपड़े पहन के आते हैं और देखने में काफी आकर्षक लगते हैं।
मोहम्मद नाजिम
मैं ज्यादातर पार्टी अटेंड नहीं करता हूं।  मैंने हेलोवीन पार्टी के बारे में सुना है जहां पर लोग डरावने तरीके के ड्रेस पहन कर आते हैं। अगर मुझे किसी हेलोवीन पार्टी के लिए तैयार होना होगा तो मैं सुपरमैन की तरह कपड़े पहनूंगा।
वैशाली टक्कर
मैं एनाबेला की तरह कपड़े पहन के जाऊंगी क्योंकि अक्सर लोग सुपर हीरो की तरह कपड़े पहनते हैं। एनाबेला डरावने भूतों में से एक है और मुझे लोगों को डराना कभी-कभी अच्छा लगता है।
मृणाल देशराज
 मैं एनाबेला की तरह ड्रेसअप होना पसंद करूंगी ।क्योंकि मैं अपने आसपास के लोगों को डराना चाहती हूं। मेरी क्यूट और हॉट इमेज बहुत बन चुकी है तो इस बार मैं लोगों को इससे हटकर डराने वाली इमेज दिखाना चाहती हूं।
सुबुही जोशी
मैं इस बार मैलीफिसेंट की तरह तैयार होकर जाऊंगी क्योंकि मुझे यह फिल्म बहुत पसंद है और अब तो इसका दूसरा पार्ट भी आने वाला है। मुझे एंजलीना जोली भी बहुत पसंद है इसलिए उनके किरदार की तरह ड्रेस अप होना मेरे लिए बहुत स्पेशल होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये