टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ने किया आत्महत्या की कोशिश की ख़बरों का खंडन, कहा – ‘मां के शब्दों से कन्फ्यूज़न हो गया था’

1 min


TV Actress Chahat Pandey

मीडिया में फैली थी टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे की आत्महत्या की कोशिश की ख़बरें

हाल ही में सीरियल हमारी बहू सिल्क की कास्ट और इसके मेकर्स काफी चर्चाओं में है। कास्ट और टेक्नीशियंस को सैलरी ना मिलने के चलते वो काफी परेशान थे और सभी ने मेकर्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं इस बीच टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे की आत्महत्या की कोशिश की ख़बरों ने सभी को हिलाकर रख दिया था। लेकिन अब खुद चाहत ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है।

आत्महत्या की कोशिश की ख़बरों का किया खंडन

हाल ही में ये ख़बर सामने आई थी कि आर्थिक तंगी के चलते टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। जैसे ही ये ख़बर सामने आई तो चाहत के फैंस काफी चिंतित हो गए थे। लेकिन अब चाहत ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है। उन्होने बताया है कि ये दरअसल उनकी मां के शब्दों के कारण बड़ी गलतफहमी हो गई थी। उन्होने बताया –

“एक दिन हम ग्रुप कॉल पर पेमेंट वाला मुद्दा ही डिस्कस कर रहे थे। उस दिन मेरी मां बहुत गुस्से में थी। उन्होंने कहा-‘अगर मेरी बेटी ने कुछ उल्टा-सीधा कर लिया तो कौन जिम्मेदार होगा।’ मुझे लगता है कि इसकी वजह से कन्फ्यूजन हो गया। लेकिन अब पानी सिर के ऊपर जा चुका है। सब की हालत खराब है। मैं नहीं चाहती कि कोई भी ऐसा कदम उठाए।”

जून 2019 में हमारी बहू सिल्क शो हुआ था शुरू

ये शो बीते साल यानि जून 2019 में प्रसारित हुआ था। लेकिन नवम्बर में ये ऑफ एयर हो गया। इस शो के एक्टर जान खान की माने तो इस शो के स्टार्स और क्रू मेंबर्स को अब तक बकाया भुगतान नहीं किया गया है। लॉकडाऊन में जब सभी की आर्थिक स्थिति डगमगाई तो ये पूरा मामला सामने आया है। वहीं खास बात ये है कि इस शो की स्टार कास्ट और बाकी टेक्नीशियन का साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी दिया है। कृति ने इस शो के एक बुजुर्ग टेक्नीशियन का वीडियो शेयर किया था। और सिंटा से शो से जुड़े लोगों को भुगतान दिलाने में मदद करने की अपील भी की थी। जिसके बाद अब इस मामले का संज्ञान लिया जा रहा है।

और पढ़ेंः प्रभास 21 में आलिया भट्ट की एंट्री! नाग अश्विन करना चाहते हैं राज़ी गर्ल के साथ काम

SHARE