‘खिचड़ी’ में नये लुक में नजर आएंगी हंसा पारिख

1 min


स्टार प्लस अपने दर्शकों को मनोरंजन की दैनिक खुराक देने में अग्रणी रहा है। इसके साथ ही यह अपने नये आगामी शो के मनोरंजन को दोगुना करने के लिये पूरी तरह से तैयार है। ‘खिचड़ी‘ का प्रसारण सबसे पहले 2004 में किया गया था और उसी के साथ यह घर-घर में मशहूर हो गया। इसने एक फिल्म के जरिये भी दर्शकों का दिल जीता। शो अब एक बिल्कुल नये सीजन के साथ वापसी कर रहा है और निर्माता इसे एक बार फिर से बेहद सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इस शो के निर्देशक जेडी मजेठिया ने ‘खिचड़ी‘ के असली किरदारों को बरकरार रखते हुये इसकी मूलता को बनाये रखा है। शो के दिग्गज कलाकारों ने इसके जरिये इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी। शो की सबसे पसंदीदा किरदार हंसा ऊर्फ हमारी चहेती सुप्रिया पाठक छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सुप्रिया पाठक हंसा का अपना सबसे प्रतिष्ठित किरदार निभाने और ‘खिचड़ी‘ के रूप में एक क्लीन कॉमेडी को पेश करने के लिये बेहद उत्सुक हैं।

दर्शकों को सरप्राइज करेंगी

प्रफुल्ल के साथ उनकी भूमिका पहले जैसी ही है, लेकिन वह इस सीजन में एक अपारंपरिक अवतार में नजर आयेंगी। खबर है कि अभिनेत्री ने इस सीजन में हंसा के पारंपरिक लुक को छोड़कर एक नया आधुनिक हंसा लुक अपनाया है। इसमें वह अलग-अलग साड़ियों, हेयरडू, मेकअप, ज्वेलरी और अन्य में नजर आयेंगी। लुक को सीक्रेट रखते हुये अभिनेत्री शो के पहले एपिसोड में अपने नये लुक के साथ दर्शकों को सरप्राइज करेंगी।

प्रशंसकों ने शो में हंसा के रूप में अभिनेत्री के नये अवतार के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं और शो के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SHARE

Mayapuri