Hansal Mehta ने अनुभव सिन्हा के साथ मिलकर शुरू की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग

1 min


Hansal Mehta

फिल्ममेकर Hansal Mehta ने सोमवार को एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और प्रड्यूसर भूषण कुमार के साथ शुरू की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। फिलहाल फिल्म का नाम रिविल नहीं किया गया है।

हंसल मेहता ने ब्लैक एंड वाइट तीन तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्हें फिल्म की शूटिंग करते देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा। कैप्शन में लिखा है- “जब दिमाग में कोई डर नहीं गोता है और ब्रेन हाई रहता है, ऐसे ही फिल्म बनती है मेरे दोस्त अनुभव सिन्हा के साथ।”

फिल्म की शूटिंग सभी सेफ्टी मेजर को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। साथ ही खबरों के अनुसार इस प्रोजेक्ट को बेनारस मीडियावर्क, टी-सीरीज और साथ में महाना फिल्म्स प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

बात करें हंसल मेहता की सक्सेसफूल वेब सीरीज ‘स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी’ की तो रियल लाइफ पर आधारित ये सीरीज़ लोगों द्वारा काफी पसंद की गई है। फानेनसियल थ्रिलर सीरीज़ में हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले कलाकार प्रतीक गाँधी ने काफी पोपुलेरिटी हासिल की। एक एमबिशियस स्टोक ब्रेकर से हर्षद मेहता स्टोक मार्केट के भगवान बन गए इसकी कहानी सीरीज़ में दिखाई गई है। इसके बाद साल 1992 में हुए सबसे बड़े स्कैम का भी खुलासा किया गया।

सीरीज़ स्कैम 1992 इस साल आईएमडीबी पर हाईऐस्ट यूजर-रेटेड इंडियन टॉप 10 वेब सीरीज़ 2020 के लिस्ट में शामिल हुई है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये