हप्पू और राजेश ने अपने रोमांस को फिर से रौशन किया

0 168

किसी भी रिश्ते और अटूट शादी की सबसे खास चीज होती है- प्यार, वादा, ईमानदारी और विश्वास। इन तीनों चीजों के बिना, रिश्ते और शादी अस्थायी हो जाती है और एक-दूसरे से जुदा होने के मुकाम पर पहुंच जाती है। -एंड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की सबसे अनोखी जोड़ी को महसूस होता है कि उन्हें 10 साल पुरानी अपने प्यार की वही चिंगारी भड़काने की जरूरत है। हप्पू (योगेश त्रिपाठी) और राजेश (कामना पाठक), आम शादीशुदा जोड़े की तरह ही हैं, जीवन, काम और घर की जिम्मेदारियों से जूझ रहे हैं। हप्पू दरोगा के रूप में व्यस्त रहता है, तो वहीं राजेश अपना पूरा दिन अपने नौ बच्चों और अपनी सास की देखभाल और घर के कामों में व्यस्त रहती है।

आगामी एपिसोड्स में, हप्पू को महसूस होता है कि उनकी लव लाइफ कहीं पीछे छूट गयी है और राजेश काफी नीरस सी हो गयी है। इसलिये, वही पुराना रोमांस वापस लाने और अपनी शादी में फिर से जान डालने के लिये, हप्पू उन पुराने दिनों को फिर से जीने का फैसला करता है, जोकि राजेश से शादी करने से पहले थी। लेकिन कोई भी अच्छा काम शुरू करने से पहले परेशानी सामने आती ही है, मुश्किलें और रुकावटें पेश आती हैं; हप्पू और राजेश के मामले में यह परेशानी अम्मा के रूप में है। लेकिन आखिरकार वह इस बात को समझ जाती हैं कि उनकी शादी को दोबारा पटरी पर लाने के लिये उन्हें अपना अलग वक्त बिताने की जरूरत है। हप्पू और राजेश अपनी अलमारी की छानबीन करके पुराने कपड़े निकालते हैं और प्यार तथा रोमांस के उन्हीं पुराने पलों को दोहराते हैं। गार्डन में जाने से लेकर पेड़ों की ओट में छुपकर छेड़खानियां करने से लेकर वह सभी चीजें करते हैं जो उन्हें पुराने वक्त की याद दिलाता है। आगामी एपिसोड्स निश्चित तौर पर हमारी पुरानी यादों को ताजा कर देंगे!

योगेश त्रिपाठी कहते हैं, अपनी व्यस्त जिंदगी से थोड़ा वक्त निकालकर और अपने पार्टनर की तरफ थोड़ा ध्यान देते हुए और उन पुराने समय को याद करना, जब हमें एक-दूसरे की जरूरत महसूस हुई थी, किसी भी शादी में वही आग फिर से ले आती है। मुझे तो ऐसा ही लगता है। हप्पू हमेशा ही पुलिस स्टेशन में अपनी ड्यूटी में व्यस्त रहता है, उसे मुश्किल से ही अपनी पत्नी के लिये वक्त मिल पाता है। अपने पुराने रोमांटिक दिनों को याद करते हुए, हप्पू उन दिनों को दोबारा जीने का फैसला करता है।’’ योगेश की बातों से सहमत होते हुए, कामना पाठक कहती हैं, ‘‘ मुझे ऐसा लगता है कि सिर्फ शादी में ही नहीं, बल्कि हर रिश्ते में हमें करीबियों को यूं ही नहीं लेना चाहिये। वह हमारी परवाह और प्यार के हकदार हैं, काम तो हमेशा ही चलता रहेगा लेकिन इस तरह के खास मौके हमेशा ही याद रहते हैं। यह ना केवल रिश्ते को मजबूत बनाये रखते हैं, बल्कि हमारी रोजमर्रा की व्यस्त जिंदगी के तनाव को दूर करते हैं।

‘हप्पू की उलटन पलटन’ में हप्पू और राजेश को अपने रोमांस को फिर से रौशन करते हुये देखिये, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे केवल एंड टीवी पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply