हप्पू की पलटन हुई नौ से बारह! चेतावनी! तीन बच्चों को जन्म देने वाली है Rajesh

1 min


एण्डटीवी का घरेलू काॅमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ अपने दर्शकों को गुड न्यूज़ देने वाला है, क्योंकि इस शो ने 500 एपिसोड पूरे कर लिये हैं! भारत की चहेती पलटन एक नहीं दो नहीं, बल्कि तीन-तीन नन्हे मेहमानों के आने से और भी बडी होने जा रहा है!

जी हां आपने बिलकुल सही सुना! इस परिवार में खबरें चल रही हैं कि Rajesh (कामना पाठक) तीन बच्चों को जन्म देने वाली है! हालांकि, कोई एक ऐसा है जोकि खफा है और उसे इस बात पर जरा भी हैरानी नहीं हुई है। और वो हैं कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी)! यह सब शुरू हुआ हप्पू (योगेश त्रिपाठी) और Rajesh के साथ डाॅक्टर के उस वीडियो काॅल से जब वह कहते हैं कि जवां रहने का सीक्रेट है रोमांस। इससे दोनों के बीच रोमांस की चिंगारी फिर से भड़क जाती है। लेकिन इससे ज्यादा वह अम्माजी के गुस्से से खौफ में हेाते हैं और उन्हें डरावना सपना आता है कि राजेश प्रेग्नेंट हो गयी। लेकिन उनका यह डर सच साबित हो जाता और सारी हदें तब पार हो जाती हैं जब अम्माजी देखती हैं कि Rajesh को प्रेग्नेंसी के सारे लक्षण नज़र आने लगे हैं।

लैब की रिपोर्ट इस बात पर अपनी मुहर भी लगा देती है। इस ट्रैक के बारे में कामना उर्फ राजेश कहती हैं, ‘सबसे पहले तो मैं ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ की पूरी टीम को 500 एपिसोड जैसी उपलब्धि हासिल करने के लिये बधाई देना चाहूंगी।‘‘ वह आगे कहती हैं, ‘‘यह बेहद ही मजेदार एपिसोड रहा, जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा! जरा सोचिये नौ बच्चे पहले से ही और अब तीन और आने वाले हैं! फिर आपको कैसा लगेगा? हैरान होंगे या आपको यकीन नहीं होगा? राजेश भी कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजर रही है जब उसे पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट है और वह भी ट्रिपलेट के साथ! बस यही सोच रही है कि जवान रहने की लालसा कैसे पड़ गयी दोनों पे भारी।‘‘ कटोरी अम्मा उर्फ हिमानी शिवपुरी कहती हैं, ‘‘नौ-नौ ठेइयां संभालना आसान नहीं है। लेकिन अम्माजी किसी तरह उनका ध्यान रख लेती हैं। वह पहले भी हप्पू और राजेश से कह चुकी है कि यदि वह और भी बच्चों के बारे में सोचेंगे तो वह घर छोड़कर चली जायेगी। और इस बार तो एक नहीं, दो नहीं तीन-तीन बच्चे आने वाले हैं। यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या राजेश और हप्पू, अम्माजी को जाने से रोक पायेंगे?

तो देखना ना भूलें, एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के मजेदार एपिसोड हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे

SHARE

Mayapuri