Happy Bitrhday Ajay / फूल और कांटे से लेकर तान्हाजी तक…तस्वीरों में देखें कितने बदल चुके हैं एक्टर अजय देवगन

1 min


Actor Ajay Devgan

समय के साथ बदला है एक्टर अजय देवगन का लुक, तस्वीरों में देखें…कब कैसे आए नज़र

आज बड़े पर्दे के सिंघम यानि एक्टर अजय देवगन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे भी ये जन्मदिन उनके लिए काफी खास होने वाला है। क्योंकि साल के शुरूआत में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म तान्हाजी साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है। फिल्म ने ना केवल शानदार कलेक्शन किया बल्कि बॉक्स ऑफिस को हिलाकर भी रख दिया।

अजय देवगन ने साल 1991 से अपने करियर की शुरूआत की थी फिल्म ‘फूल और कांटे’ के साथ और वो आखिरी बार इसी साल जनवरी में रिलीज़ हुई फिल्म ‘तान्हाजी’ में नज़र आए थे। उनकी पहली फिल्म भी हिट थी और अब तक की आखिरी फिल्म भी ज़बरदस्त रही। अब अजय देवगन इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने जा रहे हैं। वहीं इन तीस सालों में एक्टर अजय देवगन ने अलग अलग किरदार निभाए और वो अपनी पहली फिल्म से लकेर अब तक कितने बदल चुके हैं वो हम आपको तस्वीरों के ज़रिए दिखाने जा रहे हैं।

फूल और कांटे

Ajay Devgan

Source – Tejweb

साल 1991 में रिलीज़ हुई ये फिल्म अजय देवगन के करियर की पहली फिल्म थी। जिसमें उनके अपोज़िट अभिनेत्री मधु नज़र आई थीं। ये फिल्म काफी सुपरहिट रही थी।

दिलवाले

Source – DesiMartini

ये शॉट अजय देवगन की फिल्म दिलवाले का है। ये फिल्म और इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं।

दिलजले

Actor Ajay Devgan

Source – Share Chat

दिलजले…आतंकवादी बने अजय देवगन की ये फिल्म लोगों को आज भी काफी पसंद आती है। इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

कयामत

Source – You Tube

इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन की गंभीर अदाकारी देख सभी उनके फैन हो गए थे तो वहीं इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब भाए थे।

गोलमाल

Happy Birthday Ajay Devgan

Source – Bollywood Mantra

एक्टर अजय देवगन कितने बड़े मज़ाकिया है ये तो सभी जानते हैं और उनकी फिल्म गोलमाल में उनकी ये फनी साइड खूब देखने को मिली थी। फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि इसके कई सीक्वेल भी बन चुके हैं।

सिंघम

Actor Ajay Devgan

Source – Bollywood Hungama

सिंघम से अजय देवगन की पूरी इमेज ही बदल गई। इस फिल्म में निभाई गई भूमिका अमर हो चुकी है। लोग सिंघम के फैन हैं।

तान्हाजी

Source – NDTV

तान्हाजी…इसी साल की शुरूआत में रिलीज़ हुई और फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई। इस फिल्म में लंबे वक्त के बाद अजय और काजोल साथ नज़र आए।

और पढेंः अजय देवगन अब करेंगे इंद्र कुमार की सोशल कॉमेडी फिल्म, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे साथ

SHARE