Birthday Special: पति करण सिंह ने पोस्ट कर Bipasha Basu को बताया देवी

1 min


Bipasha Basu and Karan Singh Grover
Source: IndiaToday.com

बॉलीवुड की बोंग ब्यूटी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. बिपाशा के जन्मदिन के मौके पर उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर बिपाशा को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बिपाशा (Bipasha Basu) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

पोस्ट के साथ करण सिंह ग्रोवर ने कैप्शन लिखा “भले ही देवी होने का सही अर्थ है कि आप हर जगह हो और अनंत हैं. आपके दो पहलू हैं जो आपकी सुंदरता और आपकी अमर, निर्विवाद, बिना शर्त के बेपनाह प्यार. आप मेरी देवी है जो मुझे बिना किसी शर्त के बहुत प्यार करती हैं. यह दिन था,  है और हर साल का सबसे कीमती दिन होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं माय बेबीगर्ल! @Bipashabasu आपके जन्म लेने के लिए धन्यवाद और आपके द्वारा छुए गए सभी लोगों के जीवन को रोशन करने के लिए धन्यवाद. मुझे सबसे लकी इंसान बनाने के लिए आपको धन्यवाद.

करण सिंह ग्रोवर ने अपने पोस्ट के साथ “मंकी प्रिंसेस” “मंकी लव” और “इस बंदरों का जन्मदिन” जैसे टैग का भी इस्तेमाल किया. बिपाशा को उनके जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए कई अन्य हस्तियों ने भी उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट की.

आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर अपनी अपकमिंग सीरीज “क़ुबूल है” सीजन 2 की शूटिंग कर रहे है. सीरीज जल्द ही ZEE5 OTT प्लेटफार्म पर रीलीज की जाएगी.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये