Happy birthday: ईशान खटट्रर आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे है

1 min


बॉलीवुड के क्यूड एंड डैशिंग एक्टर में शुमार ईशान खट्टर का आज जन्मदिन है। वहीं ईशान खट्टर बॉलीवुड के जानें-माने एक्टर शाहिद कपूर के भाई है और बॉलीवुड एक्टर राजेश खट्टर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। ईशान आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे है।

आपको बता दें कि, ईशान ने काफी कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनी ली है। ईशान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए हुए कुछ ही वक़्त हुआ है। लेकिन, ये बात बहुत ही कम ही लोगों को पता है कि ईशान ने साल 2005 में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था। ईशान ने अपने भाई शहीद कपूर की फिल्म  ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थी। उस समय ईशान की उम्र महज 10 साल थी।

वहीं इसके बाद ईशान फिल्म धड़क में नजर आए थे। फिल्म धड़क से ईशान ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इस फिल्म में ईशान के साथ जाह्नवी कपूर लीड एक्ट्रेस के रोल में थी। वहीं दोनों की जोडी को भी स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया था।

वहीं आपको ये भी बता दें कि, ईशान को उनकी मां ने बतौर सिंगल मदर परवरिश की हैं। दरअसल नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर शादी के 11 साल बाद ही अलग हो गए थें। ईशान को फिल्म धड़क के बाद अक्सर जाह्नवी कपूर के साथ स्पॉट किया जाता था। जिससे ये भी र्यूमर्स बनने लगे थे कि, ईशान और जाह्नवी रिलेशनशिप में है। उसके बाद अब ईशान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जुड़ा है। दोनों ने फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ किया था।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri