HAPPY BIRTHDAY shahrukh khan: इस साल किंग खान को इन सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

1 min


शाहरुख के जन्मदिन पर उनके लिए कुछ खास

ग्लोबल आइकन शाहरुख खान आज 2 नवंबर को 56 साल के हो गए हैं, वहीं आज उनके फेंस काफी उत्साहित हैं। शाहरुख़ भी अपने बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद से काफी खुश है, आर्यन जो अपने निजी जीवन में काफी कुछ झेल चुके हैं, को अब थोड़ी राहत मिली है। आर्यन को एक ड्रग मामले के चलते हिरासत में लिया गया था। लेकिन अब उन्हें ज़मानत मिल चुकी है जिससे इंडस्ट्री के लोग भी काफी खुश हैं। जिहोने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं हैं ज्योति वेंकटेश से उनकी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म, गाने और अभिनेता के संवादों के बारे में भी बात करते हैं:

प्रगति मेहरा

वह 56 साल के हो गए है, सच में!!! मुझे विश्वास इस बात पर नहीं हो रहा है। में चाहती हूँ 56 साल की उम्र में हर कोई इतना हैंडसम हो। यहां किंग खान के जीवन में सुख और शांति की मैं कामना करती हूँ। उनकी मेरी ऑल टाइम फेवरेट फिल्म है, ‘दिल तो पागल है’।

मुबीन सौदागर

खैर, मैं शाहरुख का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और वास्तव में उनके और उनके परिवार की खुशी और शांति की कामना करता हूं। दुआ कीजिए कि वह हमेशा इसी चिंगारी, आंखों में प्यार और उस खूबसूरत मुस्कान के साथ हमारा मनोरंजन करते रहें। मेरी पसंदीदा शाहरुख की फिल्में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘वीर जरा’ हैं। ये फिल्में मेरे दिल को हिला देती हैं, ये कहानियां आपको पूरी तरह से एक अलग दुनिया में ले जाती हैं।

रिद्धिमा तिवारी

मैं शाहरुख खान और उनके परिवार की शांति और खुशी की कामना करती हूं। भगवान उनके सारे दर्द और तनाव को दूर करे, उन्होंने इस साल काफी कुछ झेला है। उन्हें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। शाहरुख की मेरी ऑल टाइम फेवरेट फिल्म है ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ रही हैं।

अंजलि फौगाटी

मैं शाहरुख खान से कहना चाहती हूं कि आने वाला साल आपको जहां भी ले जाए, मुझे उम्मीद है कि यह खुशियों भरा होगा। आप जश्न मनाने के लिए मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक हैं। आपको जन्मदिन मुबारक हो! आशा है कि आप जानते हैं कि आप दुनिया के लिए क्या उपहार हैं। मेरी इच्छा है कि आप जो भी अच्छाई देते हैं वह आने वाले वर्ष में आपके पास वापस आए। मेरा पसंदीदा शाहरुख़ का डायलॉग है ‘हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं’ मौजूदा हालात के मुताबिक है और मैं बहुत खुश हूं कि जो कुछ भी हो रहा है उसके बाद वह अपने बेटे के साथ अपना जन्मदिन मना सकते है। मेरा सर्वकालिक पसंदीदा SRK गीत ‘सूरज हुआ मदम’ है। जब आप इसे सोनू निगम की आवाज में सुनते हैं तो बहुत अच्छा लगता है।

प्रतीक चौधरी

मैं उनके लिए सभी प्यार और सफलता और अधिक शक्ति की कामना करता हूं। एक अभिनेता के रूप में बहुत ईमानदार होने के लिए शाहरुख की एक फिल्म चुनना बहुत मुश्किल है। मैं वास्तव में उनकी सभी फिल्मों से बहुत प्रेरित हूं। मैं सिर्फ एक फिल्म नहीं चुन सकता लेकिन हां वीर–ज़ारा, स्वदेस, देवदास, बादशाह, बाजीगर और भी बहुत कुछ मेरी पसंदीदा हैं।

डेलनाज़ ईरानी

मैंने हमेशा महसूस किया है कि शाहरुख सभी प्यार करने वालो के दिल में हैं। मैंने उनके साथ तीन फिल्मों में काम किया है। यहां तक ​​कि एक दर्शक के रूप में जब मैंने उन्हें रोमांटिक हीरो के रूप में देखा है, मैंने उनसे प्यार किया है और उनके काम को पसंद किया है। फिर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। उनके जन्मदिन पर, मैं उनके लिए ओर अधिक शक्ति की कामना करती हूं जिसने लोगों के दिलों को प्यार और खुशी से भर दिया है। मुझे लगता है कि शाहरुख जैसा अच्छा कोई नहीं है, जो हर समय सिर्फ प्यार देते है। असल जिंदगी में भी वह कमाल के इंसान हैं। न केवल लोगों के हीरो के रूप में बल्कि वह एक शानदार इंसान हैं। भगवान उन्हें और उनके परिवार को अपार शक्ति और खुशियां दे। डांस करने के लिए मेरा सबसे पसंदीदा गाना ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ उनकी फिल्म ‘दीवाना’ का है। उस गाने में मैं बस उनसे और दिव्या भारती से प्यार करती हूँ। यह उनकी पहली फिल्मों में से एक थी। सदाबहार गीत जो मुझे भी पसंद है वह है ‘कल हो ना हो’, ‘हर घड़ी बदल रही है रूप जिंदगी’ का टाइटल ट्रैक। मुझे लगता है कि यह भी सबका पसंदीदा होगा।

SHARE

Mayapuri