Happy Birthday Shahrukh khan- शाहरुख खान वर्चुअली तरीके से मना रहे हैं अपना 55वां जन्मदिन

1 min


शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज यानी 2 नवंबर को बर्थडे है. उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया पर लगातार जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं. आज शाहरुख खान  55 वां जन्मदिन मना रहे हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख खान के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया पर उनके फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है.

शाहरुख-खान

बता दें कि हर साल शाहरुख खान अपने बंगल  से बाहर निकल कर फैस का शुक्रिया आदा करते हैं लेकिन इस बार वो कोरोना के कारण अपने फैंस से नहीं मिल पाएंगे. किंग खान इस साल अपना बर्थ डे ऑनलाइन सेलिब्रेट करेंगे.

शाहरुख-खान

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शाहरुख खान के फैन क्लब के सदस्य ने जानकारी दी कि इस साल वे सभी चीजें वर्चुअल तरीके से आयोजित करेंगे. बता दें कि इस वर्चुअल पार्टी में लगभग 4000 से ज्यादा फैन्स के साथ जुड़े हैं. यह वर्चुअल पार्टी आज ही फैंस के लिए रखी गई है.

शाहरुख खान

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म DDLJ ने 25 साल पूरे किये. एक इंटरव्यू में बातचीत करते समय शाहरुख ने  कहा कि उस वक़्त तक मैंने स्क्रिन पकर  जो किरदार निभाई थी, मैं राज के बिल्कुल विपरीत था. DDLJ से पहले मैंने डर, बाजीगर, अंजाम जैसी फिल्मों में नेगेटिव कैरेक्टर को पर्दे पर उतारा था. इसके अलावा, मुझे हमेशा यही लगता था कि मैं किसी भी रोमांटिक किरदार को निभाने के लिए सही नहीं हूं. इसलिए, जब यश जी और आदि ने मुझे इस किरदार के बारे में बताया और इसे पर्दे पर निभाने का अवसर दिया, तब मैं उनके साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड था, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इसकी शुरुआत कैसे की जाए. मैं यह भी सोच रहा था कि मैं इस किरदार को अच्छी तरह से निभा पाऊंगा या नहीं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये