Janhvi Kapoor Birthday / वो खास तस्वीरें जब जाह्नवी में दिखी श्रीदेवी की झलक

1 min


Janhvi Kapoor Birthday

जाह्नवी कपूर आज मना रही है 23वां बर्थडे (Janhvi Kapoor Birthday)

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर लाखों दिलों को धड़काने वाली जाह्नवी कपूर आज 23 साल की हो गई हैं। आज उनका जन्मदिन(Janhvi Kapoor Birthday)है लिहाज़ा उनके फैंस उनके जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं उन्हे दे रहे हैं। फिलहाल जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिज़ी है। गुंजन सक्सेना ने कारगिल युद्ध के दौरान वॉर क्षेत्र में निडरता से चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। फिल्म में गुंजन का किरदार जाह्नवी कपूर ही निभा रही हैं।

धड़क की रिलीज़ से पहले ही श्रीदेवी का हो गया था निधन

जाह्नवी कपूर जब अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी थीं तभी उनकी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी(Sridevi) का निधन हो गया था। अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं जाह्नवी। यहां तक कि उनमें श्रीदेवी की झलक भी दिखाई देती है। बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ऐसी कई तस्वीरें हैं जिन्हे देखकर ऐसा लगता है कि श्रीदेवी कहीं गईं ही नहीं बल्कि आज भी हमारे बीच ज़िंदा है। हम वही तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं… आज जाह्नवी कपूर के बर्थडे(Janhvi Kapoor Birthday) पर इससे बेहतर तोहफा और क्या हो सकता है।

जाह्नवी कपूर की तस्वीरें(Janhvi Kapoor Photo)

Janhvi Kapoor Birthday

Source – Hindustan

, Happy Birthday Janhvi Kapoor

Source – Hindustan

Janhvi Kapoor photo

Source – Hindustan

Janhvi Kapoor Photo HD

Source – Hindustan

Janhvi Kapoor Pictures

Source – Hindustan

ये हैं जाह्वनी की आने वाली फिल्में

ईशान खट्टर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली  जाह्नवी इस वक्त कई प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं। वो कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। जो जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। वो गुंजन सक्सेना – द कारिगल गर्ल, तख्त और रूही अफज़ा  में नज़र आएंगी। इनमें से गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल और रूही अफज़ा इसी साल रिलीज़ होंगी जबकि तख्त अगल साल यानि 2021 में सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

वेब सीरीज़ भी कर चुकी हैं जाह्नवी कपूर

जहां न्यू कमर बड़े पर्दे को तरजीह देते हुए वेब सीरीज़ और टेलीविज़न से दूरी बनाए रखते हैं। वहीं जाह्नवी एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होने अपने शुरूआती करियर में वेब सीरीज़ से किसी तरह का कोई परहेज़ नहीं किया। वो घोस्ट स्टोरीज़ नाम की वेब सीरीज़ में नज़र आ चुकी हैं जिसमें उन्होने शानदार अभिनय का परिचय दिया था। जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, करण जौहर और दिबाकर बैनर्जी ने मिलकर किया था।

 

और पढ़ेंः अपनी फिल्मों लेकर काफी अंधविश्वासी है जाह्नवी कपूर इसलिए नहीं करती यह काम

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये