SRK-दीपिका स्टारर HNY ने तोड़े 5 रेकॉर्ड्स

1 min


 

रेड चिल्लीज़ निर्मित और फराह खान निर्देशित फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने रिलीज के पहले दिन ही धमाकेदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। शाहरुख़-दीपिका स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 45 करोड़ रूपए की कमाई कर सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। यहीं नहीं फिल्म फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के मामले में सबसे आगे है। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को रिलीज हुई और हॉली डे होने का खूब फायदा उठाया। इस फिल्म से शाहरूख खान, आमिर और सलमान को जबरदस्त टक्कर दे रहे है। आगे देखिये HNY के रिकार्ड्स लिस्ट-

सबसे बड़ी ओपनर – शाहरूख, दीपिका की “हैप्पी न्यू ईयर” ने रिलीज के पहले दिन 44.86 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका किया। इससे वह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई। इससे पहले यह रिकॉर्ड आमिर की ‘धूम 3’ के नाम था। ‘धूम 3’ ने रिलीज के पहले दिन 36 करोड़ का बिजनेस किया था।
100 करोड़ क्लब में सुपर फ़ास्ट एंट्री – ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने रिलीज के तीसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया। फिल्म ने ढाई दिन में ही 100 करोड़ का बिजनेस कर पहले वीकेंड में 108.86 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले आमिर की ‘धूम-3’ और चेन्नई एक्सप्रेस ने पहले 3 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।
शाहरूख की 5 वीं फिल्म 100 करोड़ क्लब में – शाहरूख खान की यह 5 वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इससे पहले शाहरूख की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘रॉ वन’, ‘जब तक है जान’, ‘डॉन 2’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल है।
ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में भी टॉप पर – सबसे बड़ी ओपनर फिल्म का खिताब अपने नाम करने वाली ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले वीकेंड में ही शानदार बिज़नेस किया। फिल्म ने वीकेंड में 108.86 करोड़ की कमाई कर सबसे आगे निकल गई। इससे पहले ‘धूम-3’ 107 करोड़ की कमाई के साथ टॉप पर थी, अब वह दुसरे नंबर पर आ गई है।
5वीं बार 100 करोड़ की रेस में दीपिका – शाहरूख के साथ-साथ यह दीपिका पादुकोण की भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 5वीं फिल्म है। इससे पहले दीपिका की ‘रेस 2’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘राम-लीला’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ इस क्लब में शामिल हो चुकी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये