हैप्पी न्यू इयर के साथ नहीं होगा पीके का ट्रेलर रिलीज़

1 min


17-pk-happy-new-year

बॉलीवुड में शाहरुख, सलमान और आमिर का कुछ ना कुछ विवाद सुर्खियों में आए दिन रहता ही है। जहां शाहरुख़ और आमिर के बीच झगड़े या एक दूसरे की फिल्मो पर टिप्पणी करना सुर्खियों में रहता है तो वही सलमान खान और आमिर की अक्सर अच्छी बोन्डिंग और दोस्ती की खबरे छाई रहती है।

यही नहीं, इन तीनो की फिल्मो की तुलना भी की जाती है और कई बार उनके फैन्स के बीच झगड़े की ख़बरें भी आती है। लेकिन इस बार कोई झगड़ा नहीं बल्कि, आमिर की फिल्म पीके का ट्रेलर शाहरुख़ की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के साथ रिलीज़ होने की ख़बर आ रही थी, जब आमिर से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने उस बात तो हँसी में टाल दिया।

वैसे आपको बता दे कि, हैप्पी न्यू इयर टीम से ऐसी कोई ख़बर नहीं ई, यह सिर्फ आमिर का एक तरीका था ताकि लोगों का ध्यान उनकी आने वाली फिल्म पीके की ओर भी आकर्षित हो। यह पहली बार नहीं है जब आमिर ने ऐसा किया हो, इससे पहले भी आमिर ने पीके का न्यूड पोस्टर, शाहरुख़ के हैप्पी न्यू इयर के ट्रेलर रिलीज़ होने से जस्ट पहले लांच किया था। इससे काफी ज़यादा लोगों का ध्यान हैप्पी न्यू इयर के ट्रेलर से बट गया था। लेकिन फिर भी हैप्पी न्यू इयर का ट्रेलर लोगों को ज़यादा पसंद आया और सोशल नेटवर्किंग पर इसे खूब सफलता मिली। हालांकि आमिर इन खबरों से बिल्कुल भी इत्तिफाक नहीं रखते हैं। आमिर खान ने यह साफ़ कर दिया कि ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के साथ उनकी फिल्म पीके का ट्रेलर रिलीज़ नहीं हो रहा है।

SHARE

Mayapuri