हैप्पी रक्षा बंधन: कुछ सेलेब्स ने बताया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह किस बॉलीवुड एक्टर को अपना भाई मानेंगे?

1 min


रक्षा बंधन पारिवारिक दिन है. इस दिन अच्छा खाना, परिवार के संग बातचीत और हँसी-मज़ाक के साथ ख़ुशी से अपने भाईयों को राखी बांधते हुए बहनें ये त्यौहार मनाती हैं। इस खुशनुमा परिवार को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए हमारे वरिष्ठ जर्नलिस्ट ज्योति वेंकटेश जी ने कुछ सेलेब्स से बात की और उनसे पूछा कि अगर उन्हें बॉलीवुड में से किसी को अपना भाई बनाना हो तो वो किसे बनाएंगी?  देखिए क्या मज़ेदार जवाब हमें सुनने को मिले

पारुल चौधरी

 अगर मुझे किसी बॉलीवुड अभिनेता को राखी बांधनी है तो वह निश्चित रूप से रणवीर सिंह ही होंगे। मुझे लगता है कि वह सबसे मजेदार और सबसे अच्छे भाई बन सकते हैं। उनके पास जो मस्त ड्रेसिंग सेंस है, मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से ज़बरदस्त है, इसलिए मेरा एक भाई निश्चित रूप से होने वाला है जिसे मैं दुनिया को दिखा सकता हूँ। वह बहुत केयरिंग और प्यार करने वाला भी लगता है।

कावेरी प्रियम

(हंसते हुए) मुझे लगता है कि मैं स्पष्ट कारणों से सभी बॉलीवुड खलनायकों को राखी बांधना चाहूंगी।

 शीना बजाज

मैं ऋतिक रोशन का नाम लूंगी। मैंने उनकी और करीना की [कपूर खान] बेटी की भूमिका निभाई थी। अगर मैं उनसे इतने साल छोटी हूँ तो मुझे उन्हें अपने बड़े भाई के रूप में रखने में कोई दिक्कत नहीं होगी और मुझे यह भी लगता है कि वह बेस्ट भाई बनेंगे।

यामिनी मल्होत्रा

मैं टाइगर श्रॉफ को राखी बांधना चाहूंगी। तब मैं निडर होकर शहर में घूम सकती हूँ और अगर कोई लड़का कभी मुझे चिढ़ाता है तो मेरा भाई टाइगर आकर अपनी फाइटिंग स्किल्स से उसे उठाकर जमीन पर फेंक देगा। टाइगर की बहन के साथ खिलवाड़ करने से डरेंगे न सब?

 चित्रा वकील शर्मा

 सलमान खान मेरे भाई के तौर पर सूट करता है। वह एक प्यार करने वाला, और एक आदर्श भाई है जो अपनी बहनों की अच्छी देखभाल करता है, यह सभी जानते हैं।

प्रणिता पंडित

 मैं रणवीर सिंह को राखी बांधना चाहूंगी क्योंकि वह रंगीन हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। मैं गर्व से उसे अपने भाई के रूप में अपनाउंगी और उसके साथ बहुत मज़े करुँगी।

स्नेहा नमानंदी

मैं सुनील शेट्टी का नाम लूंगी क्योंकि जैसा कि हर कोई उन्हें अन्ना (भाई) कहता है। मुझे उनका मजबूत और सकारात्मक व्यक्तित्व पसंद है। वह एक ऐसे भाई के रूप में सामने आते हैं जो अपनी बहन की रक्षा कर सकते हैं, चाहे कुछ भी हो। मैं अपने सगे भाई को भी अन्ना कहकर संबोधित करता हूँ।

SHARE

Mayapuri