खुशी मिलती है वेडिंग में परफॉर्म करने से

1 min


राहुल वैद्य का शेड्यूल अगले छ: महीनों के लिए एकदम पैक है। एक नहीं, बल्कि राहुल 15 वेडिंग्स के लिए बुक हैं। उन्होंने बताया, मैं तो इन दिनों सूटकेसेज के साथ ही घूम रहा हूं। अगर एक दिन में उदयपुर में हूं तो दूसरे दिन अबु धाबी और तीसरे दिन लंदन में। बिजी रहने वाला हूं।

rahul vaidya

तो वेडिंग में परफॉर्म करना कैसा लगता है ? इस बारे में राहुल कहते हैं कि जब वह दुल्हा और दुल्हन को देखते हैं, उनकी फैमिली को उन्हीं के गानों पर साथ में डांस करते हुए देखते हैं, तो बहुत संतोष मिलता है। राहुल के लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात होती है। यही सबसे बड़ी वजह है कि राहुल वेडिंग में परफॉर्म कर रहे हैं।

अब राहुल अगले साल जून तक वेडिंग फंक्शंस में बिजी रहेंगे। राहुल कहते हैं कि वह परफॉर्मेंस के लिए इतने क्रेजी हैं कि उन्हें इस चीज का फर्क ही नही पड़ता कि उन्हें एक से दूसरे देश में आए दिन ट्रैवल करना पड़ रहा है। न सिर्फ विदेशों में, बल्कि देश में एक से दूसरी जगह परफॉर्म कर रहे हैं। राहुल ने यह मुकाम काफी मेहनत के बाद हासिल किया है। उन्होंने कई फिल्मों में गाया है, तो उनके कुछ एलबम्स भी आए हैं देखते हैं राहुल आगे क्या नया लेकर आते  हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये