अभिनेता राजेश खेरा की बिग मैजिक के ‘हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल’ में वापसी

1 min


इस बहुमुखी प्रतिभा-संपन्न अभिनेता के साथ नवोदित डिम्पी दास नए सत्र में नजर आयेगी
बिग मैजिक, रिलायंस ब्राॅडकास्ट नेटवर्क का उत्कृष्ट काॅमेडी गंतव्य, ने भारत के पहले ऐतिहासिक काॅमेडी एवं अग्रणी शो हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल के नए सत्र को लाॅन्च किया। इसमें दो नए चरित्रों अनारकली और हाकिम मिर्जा को पेश किया गया है। बहुमुखी प्रतिभा-संपन्न अभिनेता राजेश खेरा को अकबर के सौतेले भाई हाकिम मिर्जा के चरित्र को अभिनीत करने के लिए बुलाया गया है। यह पहला अवसर है जब इस बुद्धिमान एवं प्रतिभाशाली अभिनेता को किसी ऐतिहासिक अथवा काॅस्ट्यूम ड्रामा में देखा जाएगा। इनके साथ एक नवोदित अभिनेत्री डिम्पी दास को अनारकली की भूमिका में पहली बार पदार्पण करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

पूर्ववर्ती सत्रों की सफलता के बाद बिग मैजिक पर हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल की कायाकल्प प्रस्तुति की जा रही है, इसके लिए भव्य एवं विलासितापूर्ण सेट्स के निर्माण के साथ ही साथ भव्य काॅस्ट्यूम्स की प्रस्तुति की जा रही है, जोकि दर्शकों के लिए एक नयनाभिराम अनुभव सिद्ध होगा।

राजेश खेरा के विषय में- राजेश खेरा एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता एवं वायस ऐक्टर हैं, जिन्होंने अनेक हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है, यह ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में फैशन डिजाइनर मैडी की भूमिका के लिए विशेष रुप से याद किए जाते हैं। इन्हें हाल ही में (2011) एक टीवी रीयल्टी शो सर्वाइवर में भाग लेते हुए देखा गया, जिसका प्रसारण स्टार प्लस पर हुआ था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये