हरभजन मान की नई एलबम सतरंगी पींघ-3 ‘जिंदड़रिये’

1 min


सतरंगी पींघ 3 ‘जिंदड़रिये’, प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय पंजाबी लोक-गायक हरभजन मान की शीघ्र आ रही 8 गीतों वाली एलबम है। यह एलबम 27 सितंबर 2017 को सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म और सीमित गिनती में सी.डी. फॉर्मेट में रिलीज होगी। हरभजन मान के एल्बम सतरंगी पींघ और सतरंगी पींघ 2 बहुत ही लोकप्रिय व सफल हुए थे।

इंग्लैंड में शूट हुआ एलबम

इस प्रोजैक्ट के बारे में जानकारी देते हुए हरभजन मान ने कहा कि यह एलबम जो उनके नए लॉन्च किए गए रिकॉर्ड लेबल ‘एच.एम. रिकॉर्ड्स’ पर रिलीज की जा रही है, इसका लक्ष्य दर्शकों को एक पूरी लंबाई की एलबम का अनुभव देना है, जिसमें कई विविध संगीत के रंग शामिल हैं। सिंगल ट्रैक के व्यावसायिक युग में, यह उनके दर्शकों को एक वैकल्पिक संगीत परिदृश्य प्रदान करने का प्रयास है। मान ने बताया कि वह वास्तविक संगीत की उन सभी अलग-अलग किस्मों के बारे में उत्साहित और दर्शकों को एक अनूठे संगीत का अनुभव देने के लिए उत्सुक हैं,  जो सतरंगी पींघ 3 ‘जिंदड़रिये’ में शामिल किये हुए हैं। इस एलबम के ‘जिंदड़रिये’ ट्रैक का वीडियो कनाडा में शूट हुआ है और इसके म्यूजिक का काफी काम इंग्लैंड में हुआ है।

एलबम के गीतकार बाबू सिंह मान का कहना है कि वह इस बात से बेहद खुश और उत्साहित हैं कि हरभजन मान की यह कोशिश पंजाबी लोक संगीत को जीवित रखने में वरदान साबित होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये