पिता बनने वाले हैं हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर दी नन्हे मेहमान की आने की खुशी

1 min


हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक हैं प्रेग्नेंट , सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर पूरी दुनिया को चौंका दिया जब उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि जल्दी ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी 4 तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में नताशा प्रेग्नेंट दिख रही हैं। इस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं। इंस्टाग्राम पर जो हार्दिक ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक दूसरे से शादी भी कर ली है।

विराट कोहली ने दी बधाई

हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक

 

Source – Instagram

हार्दिक पंड्या के इस खुलासे के बाद विराट कोहली ने पोस्ट पर कमेंट कर दोनों को बधाई दी है। कोहली ने लिखा कि आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई… घर में तीसरे सदस्य के लिए बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं।’

नए साल पर दुबई में की थी सगाई

हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक

Source – Instagram

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नताशा और हार्दिक ने नए साल पर दुबई में सगाई की थी। हार्दिक ने अपनी सगाई का एलान सोशल मीडिया पर कर सभी को हैरान कर दिया था। और इस बार भी उन्होंने अपने पिता बनने की खबर से सभी को हैरानी में डाल दिया है। लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा दोनों एक दूसरे के साथ ही रह रहे थे।

वर्क फ्रंट

हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक

Source – Instagram

हार्दिक पांड्या काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से वह भारतीय टीम से लोअर बैक इंजरी की वजह से दूर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के बाद एक बार उन्होंने वापसी की थी, लेकिन चोट के फिर से उबर आने के बाद उन्हें क्रिकेट से दूर होना पड़ा। इस बीच उनकी लंदन में सर्जरी भी हुई। इसके बाद लॉकडाउन से पहले हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में क्रिकेट मैदान पर दमदार वापसी की थी।

वहीं नताशा स्टेनकोविक फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ‘बिग बॉस 8’ में हिस्सा ले चुकीं हैं। नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द बॉडी‘ के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें– कंगना रनौत ने कैसे खुद सजाया बहन रंगोली चंदेल का घर, आप भी देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये