हर्षवर्धन कपूर और अर्पिंदर सिंह ने गोदरेज सिंथोल की मैन्स रेंज को लॉन्च किया

1 min


सिंथोल, जो ब्रांड 66 साल से अधिक समय से आगे बढ़ रहा है, ने आज चेहरे, शरीर, बाल और दाढ़ी के अनुप्रयोगों के लिए 8 नए रूपों को लॉन्च करके पुरुष सौंदर्य बाजार में अपनी घोषणा की घोषणा की। एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता अरपिंदर सिंह और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर के साथ शोस्टॉपर्स के रूप में एक सौंदर्य कार्यक्रम में गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के सीईओ – भारत और सार्क के सीईओ श्री सुनील कटारिया द्वारा सींथोल की पुरुष सौंदर्य रेंज का अनावरण किया गया।

सिंथोल पुरुष सौंदर्य रेंज पूरी तरह से एक आदमी की इस आवश्यकता को पूरा करता है

इस लॉन्च के साथ, सिंथोल 5,500 करोड़ रुपये के पुरुष सौंदर्य बाजार में पूर्ण सौंदर्य समाधान प्रदान करने वाला पहला ब्रांड बन गया है। सिंथोल भारत में पुरुषों के लिए सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है और पुरुषों के विकास को बेहतर समझने में देखा गया है। सिंथोल की पुरुष सौंदर्य रेंज अभिनव, बहु लाभ और कार्यात्मक रूप से बेहतर उत्पादों के साथ एक व्यापक पेशकश है, विशेष रूप से आज के भयानक पुरुषों के लिए बनाया गया है।

सिंथोल पुरुष सौंदर्य रेंज में 8 नए उत्पाद होते हैं जिनमें सिंथ + शेथ + फेस वॉश और सिंथल के बाद शेव + ट्रिम (फेस), सिंथोल हेड टू टो वॉश (बॉडी), सिंथोल हेयर क्रीम और सिंथोल हेयर जेल (हेयर) और सिंथोल दाढ़ी तेल शामिल हैं , सिंथोल दाढ़ी वैक्स और सिंथोल दाढ़ी + फेस वॉश (दाढ़ी)।

 गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के भारत और सार्क के सीईओ श्री सुनील कटारिया ने कहा, “अध्ययन से पता चला है कि 18 से 25 वर्ष के आयु वर्ग के पुरुष सौंदर्य और व्यक्तिगत पर अधिक पैसा खर्च करते हैं। भारत में महिलाओं की तुलना में देखभाल उत्पादों। वे सरल और बहु-कार्यात्मक उत्पादों की तलाश करते हैं जो समय बचाते हैं। सिंथोल पुरुष सौंदर्य रेंज पूरी तरह से एक आदमी की इस आवश्यकता को पूरा करता है और मुझे विश्वास है कि यह हमारे पुरुष उपयोगकर्ताओं के जीवन को और अधिक भयानक और जिंदा बना देगा। मैं विशेष रूप से अपने तरह के अनोखे सिंथोल शेव + फेसवाश और दाढ़ी + फेस वॉश, वैक्स, ऑयल, शेव + आफ ट्रिम के बाद दाढ़ी वाली श्रृंखला के बारे में उत्साहित हूं जो बहु-कार्यक्षमता और उपयोग में आसानी का प्रदर्शन करता है।

 Harshvardhan Kapoor
Harshvardhan Kapoor
Arpinder Singh
Sunil Kataria, Harshvardhan Kapoor, Arpinder Singh
Arpinder Singh, Harshvardhan Kapoor
Arpinder Singh, Sunil Kataria, Harshvardhan Kapoor
Arpinder Singh, Sunil Kataria, Harshvardhan Kapoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये