अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन बने सुपरहीरो, 25 मई को रिलीज होगी ‘भावेश जोशी’

1 min


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। हर्षवर्धन की इस फिल्म का नाम है ‘भावेश जोशी- सुपरहीरो’। फिल्म में हर्षवर्धन एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की शूटिंग का काम पूरा हो चुका है।

हर्षवर्धन के साथ काम करके काफी मजा आया

भावेश जोशी सुपरहीरो, एक युवा की कहानी है। इसकी शूटिंग मुंबई के आस-पास मौजूद यूनिक लोकेशंस पर हुई है। फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स हैं। ये फिल्म 25 मई को रिलीज होगी। विक्रमादित्य मोटवानी ने एक बातचीत में कहा कि उन्हें हर्षवर्धन के साथ काम करके काफी मजा आया। मुझे खुशी है कि मैंने ये फिल्म हर्ष के साथ बनाई। ये ऐसी शानदार फिल्म है जिसमें स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से न्याय किया गया है।

फिल्म के निर्माताओं में इरोज इंटरनेशनल, रिलायंस इंटरटेनमेंट विकास बहल और अनुराग कश्यप शामिल हैं। बता दें कि हर्षवर्धन की ये दूसरी फिल्म है। उन्होंने 2016 में फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को ख़ास पसंद नहीं आई थी।अब देखना दिलचस्प होगा कि भावेश जोशी सुपरहीरो बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh