हर्षवर्धन राणे ने 5 स्टार होटल छोड़, एक लोकल जिम में बिताया समय

1 min


hardhvardhan rane

Harshvardhan Rane फिलहाल उत्तराखंड में अपनी अगली फिल्म ‘Haseen Dillruba’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें इंडस्ट्री का एक विश्वसनीय अभिनेता माना जाता है। ऐसा पहली बार होगा जब दर्शक उन्हें इस मर्डर मिस्ट्री में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखेंगे। ज्ञात हो कि इस फिल्म में राणे एक रिवर राफ्टर की भूमिका में दिखेंगे जिसे एडवेंचर बहुत ही पसंद है।



इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो सुनने में आया है कि हर्षवर्धन राणे ने फाइव स्टार होटल छोड़कर एक साधारण सी जगह पर ठहरने का फैसला किया है जोकि शूट लोकेशन और जिम से बहुत ही पास है। रिपोर्ट्स की मानें तो होटल शूटिंग वाली जगह से 45 मिनट की दूरी पर था। ऐसे में राणे ने ट्रेवल टाइम को कम करके उसकी जगह जिम जानें का फैसला किया। फिल्म के डायरेक्टर विनिल मैथ्यू चाहते थे कि Harshvardhan Rane एक खास लुक में हो जिसे देखने पर ये विश्वास हो जाए कि वो रिवर राफ्टिंग के बैकग्राउंड से हो। राणे के किरदार को एक तरह के लुक में होना है और वो किसी भी तरह इसमें कोम्प्रोमाइज़ नहीं करना चाहते थे।

इस बात की पुष्टि करते हुए राणे ने कहा, “हां ये सच है।  शूटिंग के दौरान मैं सीमित समय कार में 5 स्टार होटल तक ट्रेवल करने की जगह जिम में बिताता था।”

और पढ़े: Salman Khan Slaps Aayush: आखिर ऐसा क्या हुआ कि जीजा आयुष को पीटने के लिए मजबूर हुए सलमान खान


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये