हर्षवर्धन राणे की ट्रैवल डायरी: लोनावला में झील के तट पर बनायी चाय 

1 min


हर्षवर्धन राणे को ट्रैवल करना बहुतॉ पसंद हैं। और वह अक्सर अपनी 4 x 4 की जीप में अपने दोस्तों के साथ लंबी यात्राओं के लिए जातें रहतें हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता हर्षवर्धन राणे जब शूटिंग नही कर रहें होतें हैं, तब अपने दोस्तों के साथ अक्सर कैपिंग करने के लिए निकल पड़ते हैं। हर्षवर्धन अपने दोस्तों में उनके साहसिक यात्रा और जीप के लिए रहें उनके खास लगाव के लिए जाने जातें हैं।

हाल ही में, वह लोनावला गयें थे। तब इस ट्रीप के दौरान एक झील के पास थोड़ा वक्त बिताने का मन हर्षवर्धन को हुआ। हर्षवर्धन हमेशा अपनी जीप में खाने का सामान रखतें हैं। और उन्होंने अपने सामान में चाय बनाने का सारा सामान निकाल कर उस झील के पास गरमा गरम चाय बनायी। इतना ही नही, तो फिटनेस फ्रिक हर्षवर्धन ने प्लास्टिक की बोटल्स में अपने खास तरीके में अंडे भी उबालें।

हर्षवर्धन बतातें हैं, “ ट्रेकिंग के दौरान कुछ असामान्य और रोचक चीजें करना मुझे काफी पसंद हैं। लोनावला जाने के दौरान मुझे एक ऑफ रोड के पास मैनें यह झील देखी। यह बेहद खुबसूरत झील थी। इसीलिए अपनी जीप रोक कें मैं वहाँ गया। और वहाँ का नजारा देखतें हुए चाय और अंडों का लुत्फ उठाया।“

 

SHARE

Mayapuri