क्यों अनिल कपूर ने करवाया अपने बेटे हर्षवर्धन का ब्रेकअप ?

0 86

Advertisement

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में अभी तक खास पहचान नहीं बना पाए हैं। अब तक उनकी मिर्जिया और भावेश जोशी सुपरहीरो जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। भावेश जोशी सुपरहीरो में उनके काम की तारीफ भी की गई थी। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

बता दें कि हर्षवर्धन जब अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे तब उनके पिता उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव थे। जानकारी के मुताबिक, उस दौर में हर्षवर्धन ने अपनी गर्लफ्रेंड सपना के साथ ब्रेकअप भी कर लिया था। गौरतलब है कि सपना ने अनिल कपूर के साथ सीरियल 24 में भी काम किया था। इस शो में वे अनिल कपूर की बेटी बनीं थीं। तब अनिल चाहते थे कि हर्षवर्धन और सपना अपने करियर पर फोकस करें और सीरियस रिलेशनशिप में जाने से पहले सोचें।

खबरों में ये भी कहा गया था कि सोनम कपूर भी मिर्जिया की रिलीज से पहले हर्षवर्धन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थीं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनिल अपनी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं हर्षवर्धन को लेकर खबर है कि वे श्रीराम राघवन के साथ बदलापुर 2 में काम कर सकते हैं। श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई थी।

और पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने KBC में छत्रपति शिवाजी के सवाल पर हुए विवाद में मांगी माफी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.