सोनी सब के ‘मैडम सर’ में हसीना और अनुभव की सगाई होने जा रही है! पर  क्या यह सही होगा?

1 min


आखिरकार एक दूसरे को अंगूठी पहनाने का वह बेहतरीन पल आ गया है। सोनी सब के लोकप्रिय शो ‘मैडम सर’ पर होने वाले शानदार सेलिब्रेशन में एसएचओ हसीना मल्लिक और डीएसपी अनुभव सिंह की सगाई होने जा रही है। जिस दिन का सारे लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वो दिन आ ही गया। हसीना (गुल्‍की जोशी ) और डीएसपी अनुभव (राहिल आज़म) ने सगाई करने का फैसला करते हुये एक-दूसरे को अपने जीवनसाथी के रूप में स्वीकार कर लिया है।

हालांकि, चीजें इतनी आसान नहीं होने वाली हैं। लंबे समय से जिस पल का इंतजार था क्या वह वाकई सच होने वाला है ? दर्शकों को काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, क्योंकि जिंदगी के सबसे अहम दिन पर अनुभव का अलग-थलग रहना और अजीब-सा रवैया किसी को समझ में नहीं आ रहा।

एक तरफ, हसीना अपनी पर्सनल लाइफ से जूझ रही है, क्‍योंकि अनुभव का व्यवहार उसे परेशान कर रहा है लेकिन सगाई बेहद करीब होने की वजह से अपने आपको शांत रखने की पूरी कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ काम और एक के बाद एक मुश्किल केस पर ध्यान देने की जरूरत है, फिर भी हसीना दोनों के बीच संतुलन बनाने की पूरी कोशिश कर रही है।

आगे क्या होगा? अनुभव के विचित्र और अलग बर्ताव के पीछे कोई सच छुपा है? क्या यह कपल खुशी-खुशी सगाई कर पायेगा?

हसीना मल्लिक की भूमिका निभा रहीं गुल्की जोशी ने कहा, “हसीना ने इस दिन का इतना लंबा इंतजार किया है और अब वह सच होने जा रहा है, सही मायने में यह किसी सपने का सच होने जैसा है। हालांकि, उसकी खुशी शक में नहीं बदलती, यदि अनुभव उसके सामने अजीब हरकत करते हुये उसे नज़रअंदाज नहीं करता। लेकिन वह इस पल को बर्बाद नहीं करना चाहती और चुप रहने का फैसला करती है।

डीएसपी अनुभव की भूमिका निभा रहे राहिल आज़म ने कहा,“डीएसपी अनुभव सहित हर कोई हसीना और उनके रिश्ते के रस्‍मी तौर पर जुड़ने को लेकर उत्साहित है। लेकिन कुछ ऐसा है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता। उसका अजीब बर्ताव हसीना के अन्दर शक पैदा कर रहा है। आने वाले एपिसोड में सारे रहस्यों पर से पर्दा उठेगा। हम जो दिखायेंगे मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को वह पसंद आयेगा।”

देखते रहिये मैडम सर’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri