जानिए क्यों ट्रेंड कर रहा है #IAmSushant, क्या कहती हैं कंगना

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरा देश उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहा है।उनके परिवार के साथ साथ कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के ज़रिये आवाज़ उठाई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हैशटैग #IAmSushant ट्रेंड कर रहा है।सुशांत के फैंस और कई और बड़ी हस्तियां जिनमें नेता समेत बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल है, इसी हैशटैग का इस्तेमाल कर उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस मामले में सबसे ज़्यादा सक्रिय हैं।कंगना कभी भी अपने विचार बेबाक ज़ाहिर करने से नही कतराती।इससे मामले में भी कंगना लगातार सक्रिय है।कंगना ने #IAmSushant का इस्तेमाल करते हुए लिखा-यह एक सार्वजनिक प्रमाण है कि कैसे एक बाहरी व्यक्ति मानसिक और भावनात्मक रूप से पीड़ित होता है, लोग हमें धमकाने के लिए पुरस्कृत होते हैं। सोमेन मिश्रा करण जौहर प्रोडक्शन हाउस के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं, इस तरह से वह खुलेआम गुंडई करते हैं और मुझे अपमानित करते हैं।

बॉलीवुड के साथ साथ कई नेताओं ने भी इस हैशटैग को इस्तेमाल किया है और लोगों से भी इसे इस्तेमाल करने को कहा।केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा-पूरा देश अब एक आवाज में #IAmSushant  बोल रहा है। आप भी #IAMSushant पर ट्वीट करके अपनी राय दे सकते हैं और इस मुहिम के साथ जुड़कर सुशांत को इंसाफ दिला सकते हैं।

SHARE

Niharika jain