मूवी रिव्यू: सेक्सी थ्रिलर सस्पेंस फिल्मों के दीवानों के लिये है ‘हेट स्टोरी-3’

1 min


hate-story-3.gif?fit=670%2C450&ssl=1

रेटिंग***

हिन्दी फिल्मों में थ्रिलर सस्पेंस जाॅनर की फिल्मों के दीवाने दर्शकों की काफी बड़ी तादाद है । विवेक अग्निहौत्री ने फिल्म‘ हेट स्टोरी’ के निर्देशन उस फिल्म को एक ऐसा वरदान दे गये कि इस फ्रेंचाई को कितनी बार भी इस्तेमाल किया जा सकता हैं यानि इसके कितने ही पार्ट बनाये जा सकते हैं । निर्देशक विशाल पंड्या ने ‘हेट स्टोरी 2’ में भी यही फार्मूला अपनाया जो हिट रहा । अब उन्हीं के निर्देशन में ‘हेट स्टोरी 3’नई कहानी और गर्मागर्म सेक्सी दृश्यों से औतप्रौत ऐसी फिल्म हैं जो आम दर्शक की रूचि को ध्यान में रखते हुये बनाई गई है ।

Hate_Story_3_Official_Trailer_Zareen_Khan_Sharman_Joshi_Daisy_Shah_Karan_Singh_T_Series_hd1080.mp4_snapshot_01.16_2015.10.16_16.34.38

कहानी

शरमन जोशी यानि आदित्य दीवान अपनी पत्नि सिया दीवान यानि जरीन खान के साथ अपने मरहूम भाई विक्रम दीवान यानि प्रियांशु चटर्जी की याद में एक अस्पताल बनवाने के बाद उसका मुहूर्त करने आता है । उसी दिन सिया के एक इन्टरव्यू से पता चलता हैं कि वो पहले विक्रम दीवान से प्यार करती थी और उसके बच्चे की मां भी बनने वाली थी लेकिन इसी बीच विक्रम की एक हादसे में मौत हो गई । बाद में विक्रम के छोटे भाई ने उसे अपना लिया लेकिन उसका बच्चा नहीं बच पाया । इसी बीच सौरभ सिंघानिया यानि करणसिंह ग्रोवर की एन्ट्री होती है वो सीधे सीधे आदित्य से उसकी पत्नि के साथ एक रात बिताने की डिमांड करता हैं बदले में वो उसे एक ब्लैंक चैक देना चाहता है । यहां से अदित्य और सौरभ के बीच एक दूसरे को बरबाद करने की जंग छिड़ जाती है । लेकिन हर बार सौरभ ही जीतता है । इस बीच काया यानि डेजी शाह जो आदित्य की कंपनी में बड़े ओहदे पर आसीन हैं इस लड़ाई में डेजी को पहले आदित्य फिर सैारभ इस्तेमाल करते हुये आदित्य को जेल तक पहुंचा देता है । बाद में मात और शह के बीच कहानी आगे बढ़ती है ।

2015_10$largeimg121_Oct_2015_142011467gallery

निर्देशक

विशाल पंड्या द्धारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी में नया ये हैं कि इस बार बदला ओरतों का नहीं पुरूषों के बीच है । शरमन और करण के बीच शह और मात के दृष्य दिलचस्प हैं । जरीन खान और डेजी शाह में इस बात के लिये होड़ मची रहती है कि कौन ज्यादा किसिंग सीन और बैड सीन देता है । निर्देशक ने दोनों का समान रूप से सेक्सी दिखाई देने और अंप्रर्दशन के लिये बढि़या इस्तेमाल किया है । सुना था कि सेंसर ने फिल्म पर अपनी कैंची चलाई थी,बावजूद इसके इतने कामुक और उत्तेजक दृष्य हैं कि दर्शक उनका भरपूर रस्वादन करते हुये चटकारे लेता हुआ संतोशी भाव दर्शाते हुये सिनेमा घर से बाहर निकलता है यानि विशाल ने पहली फिल्म की तरह इस बार भी दर्शक का पूरा ख्याल रखा है । फिल्म में लोकेशसं बहुत ही मनभावन है । चाहे हीरो या विलन के घर हों या आफिस, दोनों ही बहुत पाॅश हैं ।

ha-three-4d

अभिनय

अभिनय की बात की जाये तो इस बार शुरू से ही करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी पर भारी पड़े है। उसके अंदाज में नयापन है । दरअसल आदित्य दीवान की भूमिका में शरमन शुरू से असहज दिखाई दिये लिहाजा उन्हें आदित्य दीवान बनने के लिये बहुत मषक्कत करनी पड़ी । जरीन और डेजी की जिम्मेदारी अपनी सेक्सी अदाओं और अंगप्रर्दषन करते हुये दर्शकों को अंत तक संभाले रखना था ।

zarine-khan-on-her-bold-role-in-hate-story-3-4079

संगीत

टी सीरीज अपनी फिल्म के म्यूजिक को हिट करवाना जानती है । इस फिल्म के सभी गीत हिट है।

क्यों देखें

थ्रिलर सस्पेंस और सेक्सी फिल्मों के दीवाने दर्शकों के लिये फिल्म में उनकी पंसद के सारे मसाले मौंजूद हैं । इसलिये उसके लिये फिल्म मिस करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये