बोल्ड गाउन की वजह से, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला

1 min


2015 की मिस दीवा यूनिवर्स रही उर्वशी रौतेला ने अपने करियर कि शुरूआत एक्शन-रोमांस पर बेस्ड फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी। इसके बाद बॉलीवुड रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम ‘लवडोस’ में भी दिखाई दी। जो की बहुत सुपर हिट सॉन्ग था।

फिल्म पुरस्कारों मे हमेशा रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरने वाली उर्वशी अपनी अदाओं और बोल्ड ड्रेस और लुक की वजह से सुर्खियां में बनी रहती है हमेशा की तरह इस बार भी वो  मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर पुरस्कारों में शामिल होने पहुंचीं। यहां उर्वशी ब्लैक कलर का गाऊन पहन पहने पहुंची, इस गाऊन में वे बहुत सुंदर और बोल्ड लग रही थी लेकिन इसी dress की वजह से ही उन्हे social media पर काफी ट्रॉल किया गया। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड कारपेट की तस्वीर पोस्ट की थी और उसके साथ उन्होंने बताया था कि उन्होंने किस डिजाइनर का गाऊन पहन रखा है।

लोगों ने दी सलीके से कपड़े पहनने की सलाह

लेकिन उर्वशी के फैंस को उनका ये लुक बिलकुल पसंद नही आया और इंस्टाग्राम पर लोगो ने उनपर बहुत गुस्सा निकाला कई लोगों ने तो कमेंट करते समय सारी हदें ही पार कर दीं। जबकि कुछ ने उन्हें सलीके से कपड़े पहनने तक की सलाह दे डाली।

बता दे की फिलहाल उर्वशी रौतेला अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ की तैयारियों मे लगी हुई है वैसे ‘हेट स्टोरी-4’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और ये उर्वशी ने खुद ही रिलीज किया था। पहले ‘हेट स्टोरी-4’ को 2 मार्च को रिलीज होना था लेकिन अब इसकी तारीख बढ़ाकर 9 मार्च कर दी गई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये