सेक्सी, ग्लैमरस थ्रिलर ‘हेट स्टोरी 4’

1 min


इन दिनों हॉलीवुड की तर्ज पर बॉलीवुड में भी फिल्मों की सीरीज की सफलता के बाद कितनी ही ऐसी फिल्में हैं जिनकी सीरीज लगातार हिट हो रही हैं। उनमें विशाल पंड्या की ‘ हेट स्टोरी’ भी है। इस सप्ताह इस फिल्म की श्रंखला की अगली कड़ी ‘ हेट स्टोरी 4’  रिलीज हुई। सेक्सी ग्लैमरस भव्य और चमकदार दृश्यों में किरदारों के तहत बदले की ये कहानी दर्शकों को खूब पंसद आने वाली है।

फिल्म की कहानी

विदेश में बसे गुलशन ग्रोवर एक बिग बिजनिसमैन है। अमीरी के गुरूर में उसके दो बेटे विवान भाटेना और करण वाही पैसे और रूतबे की ताकत में आकर कुछ भी करते रहते हैं। दोनों ही वूमनाइजर हैं। खूबसूरत औरतें दोनों की कमजोरी है। उसी दौरान उनके बीच एक बेहद खूबसूरत लड़की उर्वशी रौतेला आ जाती है। दोनों उस पर दिलों जान से लट्टू हैं। एक मिशन के तहत उर्वशी उन दोनों भाईयों को आपस में लड़वा कर एक को दूसरे के हाथों मरवा देती है तथा दूसरे को हत्या के इल्जाम में जेल भिजवा देती है।

विशाल पंड्या हेट स्टोरी को अदल बदल कर उसे एक नया और चमकदार रूप देने में माहिर हो चुके हैं। इस बार उन्होंने एक महिला प्रधान कहानी गढ़ी है, उसमें सेक्स, अंग प्रदर्शन, खूबसूरत लोकेशसं के जरिये ऐसी फिल्म का निर्माण किया है जिसे देख दर्शकों की आंखें चुंधिया जाये लिहाजा इस श्रंखला की पिछली तीन फिल्मों की तरह इसमें भी वो सब मसालें मौंजूद हैं जो किसी हिट फिल्म के लिये चाहिये होते हैं।

अभिनय की बात की जाये तो उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती ओर अदाओं से दर्शकों को मदमस्त बनाने में सफल रही ही है उसके अलावा उसने बहुत अच्छा अभिनय किया है। टीवी एक्टर विवान भाटेना तथा करण वाही और इहाना ढिल्लन भी काफी बढ़िया काम कर गये।

ग्लैमरस सेक्सी और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन दर्शकों के लिय फिल्म में उनकी पंसदीदा सारी चीजें मौजूद हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये