कभी देखी है Aishwarya Rai की 15 साल पुरानी फोटोशूट की तस्वीरें , फिर हो जायेंगे खूबसूरती के कायल

1 min


Aishwarya Rai

15 साल पहले Aishwarya Rai के फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल , फैंस की दिलों की धड़कन फिर हुई तेज़

लॉकडाउन के कारण इन दिनों थ्रो बैक फोटोज़ का चलन चल पड़ा है। बॉलीवुड सितारे और या आम आदमी सब सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहा है। इन दिनों बॉलीवुड सितारे भी अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते है। और पुरानी तस्वीरों को देखने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक होते है। इन तस्वीरों को कभी वो खुद शेयर करते हैं तो कभी उनके करीबी। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फोटोशूट की ऐसी ही कई पुरानी तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऐश्वर्या राय का नाम दुनिआ की सबसे खूबसूरत चेहरे में आता है।

फैशन डिजाइनर ने शेयर की तस्वीरें

एश्ले रेबेलो

Source – Instagram

तस्वीरों को फैशन डिजाइनर एश्ले रेबेलो (Ashley Rebello) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एश्ले सलमान खान के स्टाइलिस्ट भी हैं। उनका नाम बॉलीवुड के बड़े डिजाइनर में आता है। एश्ले ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म ‘जो जीता वही सिंकदर’ से की। उन्होंने सोनाली बेंद्र, आमिर खान, ऐश्वर्या राय सहित कई सितारों के साथ काम किया।

15 साल पुरानी फोटो फैंस फिर हुए कायल

Aishwarya Rai

Source – Instagram

एश्ले ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या की पुरानी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया। उन्होंने एक के बाद एक तीन तस्वीरें शेयर की है। इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रही है।

Aishwarya Rai

Source – Instagram

तस्वीरें शेयर करते हुए एश्ले ने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का ये फोटोशूट।’ साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये 15 साल पहले खीचीं गई थी।

Aishwarya Rai

Source – Instagram

तस्वीरों में ऐश्वर्या(Aishwarya Rai)को देख एक बार फिर से फैंस की निगाहें थम गई। देखते ही देखते उनकी तारीफों के कमेंट की भरमार हो गयी।

जनता कर्फ्यू में योद्धाओं का किया अभिवादन

अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन,

Source – Instagram

बीते दिनों ऐश्वर्या अपने घर की छत पर नजर आई थी। कोरोना वायरस की वजह से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान सभी देशवासियों ने इसमें पूरा साथ दिया। सभी ने कोरोना के योद्धाओं को थाली, ताली, घंटी और शंख बजाकर सलाम किया गया।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai )ने भी पूरे परिवार के साथ उन योद्धाओं का अभिवादन किया।ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा घर की छत पर आए। सभी छत पर खड़े होकर ताली और घंटी बजाते दिखे। ऐश्वर्या ने इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस का अगला शिकार बनीं एक मशहूर कार्टून कैरेक्टर को आवाज़ देने वाली एक्ट्रेस जूली बेनेट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये