इतनी सारी फिल्मों में साथ-साथ काम करने के बाद, पैट्रिक परिवार की तरह हैं: वेरा फार्मिगा

1 min


0
Bollywood, Bollywood News, Bollywood Updates, Television, Telly News, Gary Dauberman, Annabelle Comes Home

28 जून को डर के मारे अपनी सीट से उछलने के लिए तैयार हो जायें, क्योंकि कॉन्ज्यूरिंग वाली भयावह गुड़िया “एनाबेल कम्स होम” के साथ बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है। यह न्यू लाइन सिनेमा की बेहद सफल “एनाबेल” सीरीज की तीसरी फिल्‍म है जो वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा पूरे भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। “एनाबेल” फिल्मों, “इट” और आने वाली “इट चैप्टर टू” और “द नन” के स्‍क्रीन राइटर गैरी डॉबरमैन इस फिल्‍म से निर्देशक की भूमिका संभाल रहे हैं। इस फिल्‍म के निर्माता ‘एक्वामैन’ के निर्माता पीटर सफ्रान हैं, जिन्होंने “कंज्यूरिंग” के निर्माता जेम्स वॉन के साथ मिलकर “कंज्‍यूरिंग” फ्रैंचाइजी की सभी फिल्मों का निर्माण किया है। जेम्‍स वॉन ने आखिरी पांच फिल्मों का निर्माण अपने एटॉमिक पीटर बैनर के तहत किया है।

एनाबेल की इस कहानी में प्रेत विशेषज्ञ एड और लोरेन वारेन हैं, जो प्रेतग्रस्‍त गुड़िया को अपने घर के कलाकृतियों वाले बंद कमरे में लाते हैं, और उसे पवित्र ग्लास के पीछे “सुरक्षित रूप से” रखते हैं और एक पुजारी के पवित्र आशीर्वाद से बांधते हैं ताकि एनाबेलऔर अधिक कहर न बरपा सके। लेकिन, एक साल बाद, एक डरावनी अशुभ रात वारेन दम्‍पति  की दस वर्षीय बेटी, जूडी और उसके दोस्तों के कमरे में आने के बाद एनाबेल… और वहां रहने वाली सभी बुरी आत्माएँ जाग जाती हैं।

कंज्यूरिंग की दुनिया के लिए फिर से साथ आते हुए, पैट्रिक विल्सन और वेरा फार्मिगा एड और लोरेन वारेन की भूमिका को लेकर उत्‍साहित हैं। अपने सह कलाकार पैट्रिक के बारे में बताते हुए, फार्मिगा कहती हैंकि वे जिस दृश्य की शूटिंग कर रही  हैं, उसकी गंभीरता के बावजूद, “मुझे पैट्रिक की हर दिन मौजूद रहने वाली मुस्कान बहुत पसंद है। एक बार जब मैंने सिर्फ इसे जांचने के लिए समय सेट किया तो मैंने पाया कि वह 60 सेकंड की अवधि में कम से कम 15 बार मुस्कुराये हैं।”फार्मिगा कहती हैं कि “पैट्रिक अद्भुत हैं, और हमने इतना अच्छा समय साथ बिताया है, और इतनी फिल्मों में साथ काम किया है कि अब वह परिवार की तरह ही हैं। वह मेरे सीधे-सादे चचेरे भाई की तरह हैं।”

पैट्रिक कहते हैंकि”वेरा को डराना वास्तव में मजेदार है – और यह आसान भी है, और यह ऐसी फिल्म के मामले में मददगार भी होता है। बेशक, वह आजकल की अभिनेत्रियों में सर्वश्रेष्ठ है। ऐसा कोई क्षण नहीं होता है जब वह हल्‍के मूड की तलाश करते हुए भी वह छानबीन नहीं करती हैं।”

दोनों कलाकारों को इन फिल्मों में काम करते हुए ऐसा नहीं लगता है कि जैसे यह एक डरावनी फिल्म है, क्योंकि वे एक ऐसी दम्‍पति की भूमिका निभा रहे हैं जिन्‍होंने इस भूमिका को वास्‍तव में जीते हुए समझ और कृपा के सहारे इसका सामना किया है। “मैं इन फिल्‍मों को स्‍टाईल वाली कहानी के रूप में नहीं, बल्‍कि एक प्रेम कहानी के रूप में देखती हूं, और मुझे लगता है कि इसीलिए यह हमारे लिए कारगर है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri