हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन कि फिल्म से इंस्पायर 10 साल के बच्चे ने बचाई भाई की जान

1 min


फिल्में कैसे लोगों को इंस्पायर करती हैं इसका सीधा उदहारण दिया ड्वेन जॉनसन ने जिन्होंने अपने एक फैन की स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जी हाँ अब तक आपने कई बार कई लोग अपराधी के फिल्मों से इंस्पायर्ड होकर अपराध के लिए नए रास्ते ढूंढते हैं, तो कोई जिंदगी बचाने के तरीके ढूंढ लेता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक 10 साल के बच्चे के साथ जो की रॉक की फिल्म देख कर इस कदर इंस्पायर हुआ की उसने अपने भाई की जान बचा ली।

Jacob

जी हाँ जैसा की आपको याद होगा कि ‘सैन एंड्रयास’ फिल्म में हॉलीवुड स्टार ‘द रॉक’ का एक सीन है, जिसमें वो पानी में डूबे व्यक्ति की जान बचाते हैं। इसी सीन से प्रेरणा लेकर जैकब नाम के एक 10 साल के बच्चे ने पूल में डूब रहे अपने छोटे भाई की जान बचा ली। इस बात की जानकारी खुद ‘द रॉक’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। इतना ही नहीं ड्वेन जॉनसन ने बहुत गर्व के साथ इस बच्चे की फोटो और न्यूज़ भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

A post shared by therock (@therock) on

A post shared by therock (@therock) on

जिसके बारे में जैकब ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने फिल्म में भूकंप का सीन देखा था, जिसके बाद सुनामी आती है। उनसें ऐसा ही किया गया था, तो मैंने भी वही किया। जिसके बाद हॉलीवुड एक्टर ‘ ड्वेन जान्सन’ ने बच्चे से मिलने की भी इच्छा जताई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये