अमेज़ॅन स्टूडियोज के हेड रॉय प्राइज ने अक्षय कुमार से की मुलाकात

1 min


रॉय प्राइस अमेज़ॅन स्टूडियोज के प्रमुख भारत की अपनी यात्रा पर अक्षय कुमार के साथ देखा गया। प्राइस को मुंबई में अक्षय के आवास के लिए आमंत्रित किया गया था जहां उन्हें अभिनेता और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बधाई दी थी। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की और लिखा, अमेज़ॅन के हेड रॉय प्राइस और अमेज़ॅन वीडियो टीम के ब्राड, जेम्स और नितेश के साथ मिलना अद्भुत था। आने के लिए धन्यवाद! ‘

अक्षय कुमार निश्चित रूप से प्रत्येक फिल्म निर्माता की पसंदीदा अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है उन्हें रूस्तम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। आपको बता दें की इस साल की शुरुआत में, बॉलीवुड के दो अन्य सुपरस्टार आमिर खान और शाहरुख खान ने वेब स्ट्रीमिंग विशाल नेटफ्लिक्स के प्रमुख से मुलाकात की, जिससे संभव सहयोग के बारे में प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ गई। क्या अक्षय कुमार इसी तरह से नेटफ्लिक्स से सहयोग चाहते है.? खेर ये तो कुछ दिनों में पता ही चल जाएगा।

फिलहाल अक्षय कुमार की अपनी आगामी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, जो कि अगस्त में रिलीज़ होगी इस फिल्म में ‘दम लगा के हईशा’ की प्रसिद्ध अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक अगुवाई वाली महिला के किरदार में है। और इसके बाद अक्की ट्विंकल खन्ना की पहली फिल्म पैड मैन में भी काम कर रहे है, जो अरुणाचलम मुरुगनमंथम की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने अपने गांव में महिलाओं के लिए सस्ती, सस्ती हाथ से बने सैनिटरी नैपकिन बनाने का एक तरीका अपनाया। आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राधिका आपटे और सोनम कपूर भी हैं। वह 2010 के तमिल फिल्म एंथिरन की अगली कड़ी रजनीकांत स्टारर  2.0 में भी दिखाई देंगे। एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म, अक्टूबर में तमिल, तेलगू और हिंदी में तीन भाषाओं में रिलीज करने की उम्मीद है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये