INTERVIEW!! “बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना – सो रियल लाइफ में भी मैंने सोचा गाना ही गा लूँ” – हेमा मालिनी

1 min


लिपिका वर्मा

हाल ही में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का एक एलबम लांच हुआ जिसे बाबुल सुप्रियो ने अपनी आवाज़ दी है और कंपोज़ भी किया है। सबसे यादगार बात यह थी कि एलबम लांच के दौरान, “शोले की सारी टीम मंच पर एक साथ मौजूद थी और जो चुस्किया लेकर धरमजी, अमितजी, जया और हेमा मालिनी ने समा बांधा वह काबिले तारीफ था –

लिपिका की नजर से कुछ हाईलाइट पल पेश है –

Dharmendra, Hema Malini
Dharmendra, Hema Malini

अमिताभ बच्चन – अभी जब हम लोग आपकी एलबम लांच के लिए रवाना हुए तो गाड़ी में बैठी जया मुझ से बोली हेमा मालिनी कितना काम कर रही हैं राजनीति में भी सक्रिय है जब देखो मथुरा पहुँच जाती हैं अपनी कंस्टीट्यूएंसी की देख रेख हेतु। डांस प्रोग्राम में भी हिस्सा लेती हैं और फिल्मों में भी सक्रिय हैं और अब तो सिंगर भी बन चली है। हम लोग कुछ भी नहीं कर पाते हैं। तब मैंने जया जी से कहा – चिंता ना करें अब हम लोग भी ढ़ेर सारे काम करेंगे।”

इस पर धर्मेंद्र ने पलट वार करते हुए कहा – “यार यह मेरा छोटा भाई है और बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे कार्यरत  इंजन है सब इसको ही फॉलो करते है। बस यही चाहता हूँ इस पर हमेशा भगवान का आशीर्वाद बना रहे। ”

हेमा इस पर बोली,  धरमजी शेरो शायरी में माहिर हैं, वह कुछ अच्छी शयरियां लिखेंगे और उन्हें अमितजी गाएंगे साथ में – मैं उनके साथ गाउंगी।

Amitabh bachchan, Dharmendra, Hema Malini
Amitabh bachchan, Dharmendra, Hema Malini

अमित जी ने तुरंत जवाब दिया – मेरी शादी को लगभग  साल हो गए हैं और मैं आज तक गा ही रहा हूँ। ”

इस पर हंस कर जया जी बोली – यह 42 साल से गा रहे हैं और मैं इनके इशारों पर नाच रही हूँ।

जया जी पुरानी बातें याद कर बोली – धरम जी ही एक पहले ऐसे हीरो रहे मेरे जिनकी फोटो मैंने बचपन से अपने पास रखी हुई है – यह बहुत ही लाजबाव शख्स हैं – कुछ रुक कर बोली, “और लाजवाब पार्टनर भी हैं हेमा मालिनी के लिए। ”

माहौल कुछ हल्का करते हुए हेमा जी बोली – वीरू ने बसंती से कहा था फिल्म शोले में, “बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना – सो रियल लाइफ में भी मैंने सोचा गाना ही गा लूँ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये