लॉकडाउन में हेमा मालिनी की मंदिर-मस्जिद से गुहार गरीबों का बनें सहारा , गुरुद्वारों की तारीफ

1 min


हेमा मालिनी

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने की मंदिर-मस्जिद से मदद की अपील , गुरुद्वारों की तारीफ

देश में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। केंद्र और राज्य सरकारें लॉकडाउन को लागू कराने में पूरी ताकत लगा रही है। 21 दिन के लॉकडाउन के चलते कई लोगों की रोजी-रोटी भी छिन गई है। सबसे ज्यादा प्रभावित हो गए है दिहाड़ी मजदूर जिनके पास अब ना काम है और ना ही खाने के लिए रोटी ये भी पलायन करने को मजबूर हो गए है। अब इसी तबके की मदद करने के लिए आगे आई है- हेमा मालिनी जो एक्ट्रेस होने के अलावा मथुरा से बीजेपी सांसद भी है।

हेमा की मंदिर-मस्जिद से अपील

हेमा मालिनी

Source – Twitter

हेमा मालिनी ने इस मुश्किल की घड़ी में सभी मंदिर, मस्जिद, और चर्च से मदद करने की अपील की है, उन्होंने इन धार्मिक स्थलों से गरीबों को सहारा देने की बात कही है वो ट्वीट करती है – मैं इस मौके पर सभी मंदिर, मस्जिद और चर्च से निवेदन करती हूं कि वो गरीब लोगों की लॉकडाउन के दौरान मदद करें ये सभी लोग बेरोजगार और बिना घर के हो गए हैं. उनके भले के लिए आप सभी दिल खोलकर दान करें

हेमा ने की गुरुद्वारों की तारीफ

हेमा मालिनी

Source – Twitter

हेमा मालिनी ने उन गुरुद्वारों की भी तारीफ की है जिन्होंने इस संकट के समय में बेसहारा लोगों को आशा की किरण दिखाई है। हेमा ने लिखा- मैं इस बात से काफी खुश हूं कि देश के सभी गुरुद्वारे गरीब और जरूरतमंदो का पेट भरने का काम कर रहे है। ये सभी गुरु नानक देव जी के सच्चे भक्त हैं जिनके लिए सेवा ही सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

हेमा मालिनी से पहले बॉलीवुड के और भी कई ऐसे सितारे है ,जिन्होंने दिल खोलकर दान भी दिया है और जरूरतमंदो की मदद भी की है। पीएम मोदी की अपील पर बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ दान की घोषणा की है। इस कड़ी में सनी देओल , ऋतिक रोशन और कपिल शर्मा जैसे नाम भी शामिल है। साउथ के भी कई सुपरस्टार ने इस समय काफी दान किया है पवन कल्याण ने 2 करोड़ रुपये रजनीकांत ने 50 लाख , राम चरण ने 70 लाख और प्रभास ने 4 करोड़ की की सहायता की है।

और पढ़ेंः क्वारंटाइन में शाहरुख खान की मूवीज़ देखें और करें टाइमपास….क्योंकि ‘ये नहीं देखा तो क्या देखा’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये