अपने फैंस के लिए फ़िल्म पुष्पा की टीम लेकर आ रही है शानदार सरप्राइज़

1 min


मैत्री मूवी के नवीन येरनेनी और वाय. रविशंकर द्वारा निर्मित, भारत की बहुप्रतीक्षित मेगा पैन-इंडिया फिल्मों में से एक फिल्म पुष्पा की शूटिंग कोविड संकट के कारण स्थगित कर दी गई थी, आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन इस फिल्म में शीर्ष किरदार में नज़र आएंगे। हालांकि पूरी टीम ने इस फिल्म की शूटिंग जोरशोर में शुरू कर दी है और उम्मीद है कि फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म की घोषणा के बाद से, प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता है जो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और पुष्पा राज के चरित्र का अनावरण कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म पुष्पा की टीम अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ा और दिल को छू लेने वाला सरप्राइज लेकर आ रहे है। म्यूज़िक कंपोजर देवी प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म निर्माताओं ने  जागो जागो बकरे नामक इस गाने का स्नीक पीक को रिलीज़ किया और 13 अगस्त को  गाना रिलीज करने का फैसला किया है और इस गाने से अल्लू अर्जुन द्वारा निभाए गए चरित्र पुष्पा राज के किरदार की कई व्यक्तिगत खासियत का अनावरण किए जाने की उम्मीद की जा रही है।

यह गीत 2021 के सबसे लोकप्रिय चार्टबस्टर में से एक होने की उम्मीद की जा रही है, जिसे 5 प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा 5 भाषाओं में संगीतबद्ध किया गया है: विशाल ददलानी ने हिंदी में, शिवम ने तेलुगु में, बेनी दयाल ने तमिल में, विजय प्रकाश ने कन्नड़ में, राहुल नांबियार ने मलयालम में और इस गाने के हिंदी बोल रकीब आलम ने, तेलुगु-चंद्रबोस ने, तमिल-विवेका ने, कन्नड़-वरदराज चिक्काबल्लापुरा ने, और मलयालम-सिजू थूरूर जैसे प्रतिभाशाली लिरिसिस्ट द्वारा लिखा गया है।

मैत्री मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर संयुक्त रूप से कहते हैं, “पुष्पा की कहानी एक्शन से भरपूर  है जिसमें ऐसे क्षण हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसे फिल्माना बहुत मजेदार रहा। हम बेहद खुश हैं कि हम इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का पहला गाना लेकर आ रहे हैं, जिसे इस इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ लोगों ने गाया और लिखा है। इस  गाने में पुष्पा के चरित्र के बारे में बहुत कुछ दर्शाया जाएगा और निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों को जीतेगा। हम अपने प्यारे प्रशंसकों के लिए यह सरप्राइज लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जिन्होंने फिल्म की घोषणा के दिन से ही हमें प्यार दिया है और उम्मीद है कि वे इस सरप्राइज को पसंद करेंगे और इसे अपार प्यार देंगे।”

यह फिल्म  आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठगांठ की कहानी को पेश करती है। इस फिल्म के साथ, दर्शक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ो को पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए देखेंगे। पुष्पा को दो भागों में रिलीज होगी।

SHARE

Mayapuri