ऑल्ट बालाजी के नए युथ शो ‘पंच बीट’ का पहला पोस्टर रिलीज

1 min


इस हफ्ते ऑल्ट-बालाजी ने युथ शो पंच बीट की घोषणा की है जिसमें यूथ आईकॉन प्रियांक शर्मा की मुख्य भूमिका है। शो के ये कैरेक्टर बेहद लोकप्रिय हैं और इन्हें द रोजवुडियंस के नाम से जाना जाता है। इस शो के एक हफ्ते लम्बे कैंपेन में टीजर, पोस्टर के अलावा ये कैरेक्टर रोजाना व्यक्तिगत रूप से भी कैंपेन में भाग लेंगे। स्प्लिट्स्विला से प्रसिद्ध हुए सिद्धार्थ शर्मा से हर्षिता गौर के बाद नई खोज खुशी जोशी और अंत में प्रियांक शर्मा को जिसने अपने सोशल मीडिया पर उतारा है वो और कोई नहीं एकता कपूर है।

शो के अद्भुत उत्साह के बीच निर्माताओं ने आज शो के एक नए पोस्टर का अनावरण किया। जिसे रोजवुड हाईस्कूल के चारों और शानदार ढंग से लगाया गया है। उन पर एक नजर डालें और यह स्पष्ट है कि ये लोगों को निश्चित रूप से बहुत प्रभावित करेंगे।

शो की घोषणा के बाद से ही इसके बारे में आश्चर्यजनक रूप से बहुत शानदार चर्चा रही है। फैंस क्लब से लगाकर सेलेबल्स और मीडिया, सोशल मीडिया और शो पर ऑनलाइन चैट पर भी शो को लेकर अच्छे अपडेट मिले।

रोजूवुड हाई के स्टूडेंट्स के आसपास घूमते हुए पंच बीट के बारे में पता चला कि हाईस्कूल के स्टूडेंट्स में बॉक्सिंग और डांस को लेकर भरी जुनून है और उन्होंने शो के बेहद एनर्जेटिक होने का वादा किया। यह शो दो भाइयों, उनकी पहचान, भावनाओं और उनके आपसी प्यार की कहानी है।

विकास गुप्ता के कांसेप्ट पर बना पंच बीट देहरादून के युवा पर आधारित शो है। शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और इस 2018 में इसे देखा सकेगा।

शो के कलाकार निखिल भाभरी, अमाद मिंटू, काजोल त्यागी, गार्गी नंदी, मृणामई कोलवाल्कर और सिंधुजा हैं। पंच बीट इस साल सर्दियों को एएलटी-बालाजी के ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीम करेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri