ज्योति के जलवे- बंटी और बबली का अनोखा टीज़र हुआ आउट

1 min


ज्योति वेंकटेश – 

बंटी और बबली का अनोखा टीज़र हुआ रिलीज़

यश राज फिल्म्स बंटी और बबली 2, जो 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी है जो अलग-अलग पीढ़ियों के दो कलाकारों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी, क्योंकि वे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि कौन बेहतर कॉन कपल है! निर्माता इस प्रतिद्वंद्विता को एक सुपर इनोवेटिव प्रफुल्लित करने वाले टीज़र वीडियो के माध्यम से स्थापित कर रहे हैं जिसमें कोई फिल्म फुटेज नहीं है! वीडियो में इन दोनों ठग कलाकारों की जोड़ी एक दूसरे को बेरहमी से ट्रोल कर रही है. वीडियो से यह भी पता चला है कि बंटी और बबली 2 का ट्रेलर 25 अक्टूबर सोमवार को रिलीज किया जाएगा। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है, जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

 

नीलेश आहूजा ने सोंग ‘मेहंदी लगी’ के बारे में बात की

संगीत कलाकार नीलेश आहूजा ने अपने नए गीत ‘मेहंदी लगी’ के बारे में बात की, जिसमें स्टेबिन बेन और काव्या थापर हैं। गीत रिलीज़ हो चूका है, और इसे मिली प्रतिक्रिया अद्भुत रही है, उन्होंने कहा, “यह तेजी से वायरल हो रहा है और काफी लोगों ने इस पर इंस्टाग्राम रील बनाना शुरू कर दिया है। गाने में काफी इमोशनल वाइब है। इसे मुंबई में ही शूट किया गया था। यह तब सामने आया जब मैं और महान गीतकार कुमार पाजी एक साथ ठुमके लगा रहे थे। वह मेहंदी लगी जब तेरे हाथ में के विचार के साथ आए, जो तुरंत था और धुन को उसी क्षण अंतिम रूप दिया गया था। फिर इसे अनुराग बेदी सर ने Zee म्यूजिक कंपनी के लिए लॉक कर दिया। ट्रैक को भव्य और महाकाव्य बनाने के लिए हम सभी के पास एक विजन था। गीत को आधुनिक ध्वनियों के मिश्रण के साथ एक बहुत ही पारंपरिक अनुभव देने के लिए उनका उपयोग किया गया था, और स्टेबिन की आवाज़ में गीत के प्रति बहुत अच्छा अनुभव है। उन्होंने वास्तव में अच्छा गाया।”

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने अकासा सिंह का बचाव करते हुए कहा कि वह खुद के बिग बॉस 15 में है

ज्योति सक्सेना को हाल ही में हिट गीत “खोया हूं मैं” में देखा गया था और उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया है, जिसके लिए अभिनेत्री को दर्शकों से भारी मात्रा में प्यार और सराहना मिल रही हैं। अभिनेत्री ने बिग बॉस 15 की प्रतियोगी अकासा सिंह के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया, क्योंकि वे एक अच्छे फॅमिली फ्रेंड हैं और एक-दूसरे के बहुत करीब हैं।

हाल ही के एक एपिसोड में, अकासा को अन्य बीबी प्रतियोगियों द्वारा बिग बॉस के घर के योग्य प्रतियोगी नहीं होने के कारण निशाना बनाया जा रहा था।

लेकिन अकासा की अच्छी दोस्त ज्योति सक्सेना को यह अच्छा नहीं लगा, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “मुझे लगता है कि #Biggboss15 के घर में @AkasaSing का अस्तित्व @realsehajpal की वजह से नहीं है। वह अपने गेम प्लान और कार्यों को जीतने के पीछे समर्पण के कारण घर में है। मैं #AkasaSingh को निशाना बनाना बंद करने का समर्थन करती हूं! @BiggBoss @BeingSalmanKhan #BB15 #colorsTV।”

“हीरो ऑफ नेशन चंद्रशेखर आजाद” का टीजर पोस्टर आउट हो गया है

अपकमिंग हिंदी फिल्म ‘हीरो ऑफ नेशन चंद्रशेखर आजाद’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। पोस्टर में आजाद के जीवन के क्रांतिकारी क्षणों को दर्शाया गया है। आजाद भी अपने ठेठ मुद्रा में अपनी मूंछें घुमाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में इलाहाबाद के क्रांतिकारी पलों और उनकी मां के साथ उनके रिश्ते को दिखाया जाएगा। फिल्म मां-बेटे के रिश्ते पर आधारित है। वयोवृद्ध अभिनेत्री जरीना वहाब आजाद की मां और चंद्रशेखर आजाद के रूप में नज़र आएगे अहमद कबीर शादान। चंद्रशेखर आजाद भारत के स्वतंत्रता क्रांतिकारी आंदोलन में अग्रणी रहे हैं, उन्होंने भगत सिंह के साथ मिलकर एक क्रांतिकारी संगठन बनाया और अंग्रेजों को कड़ी चुनौती दी।

भगत सिंह की गिरफ्तारी के बाद और कुछ देशद्रोही क्रांतिकारियों के कारण उनका संगठन बिखर गया और अपनी अंतिम सांस तक देश की आजादी में योगदान देते रहे। आजाद का जीवन रहस्यों से भरा था, उनके साथी क्रांतिकारियों के माध्यम से उनके निजी जीवन के बारे में बहुत कम जानकारी मिलती है। फिल्म चंद्रशेखर आजाद हमें आजाद के जीवन के उल्लेखनीय व्यक्ति जैसे उनकी मां और क्रांतिकारी दुर्गा भाभी, विश्वनाथ के साथ-साथ आजाद के पिता सीताराम तिवारी और मां जागरानी देवी के व्यक्तित्व से परिचित कराएंगे।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की महिला मंडल चंपकलाल के साथ पुरुष मंडल की गुप्त पार्टी में हुई शामिल

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आगामी एपिसोड में दर्शक गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष मंडल को बड़ी मुश्किल में डालते हुए देखेंगे। चंपकलाल और महिला मंडल को पुरुष मंडल द्वारा बनाई गई एक गुप्त पार्टी के बारे में पता चलता है और वे इसे फोड़ने के लिए पूरी ताकत से पहुंच जाते हैं।

उपद्रव की शुरुआत पोपटलाल द्वारा पुरुष मंडल को एक पार्टी के लिए अपने घर बुलाने से होती है। उसके पास अच्छी खबर आई है और वह इसे साझा करना चाहता है और अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाना चाहता है। पुरुष मंडल पूरी गोपनीयता और उत्साह के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचता है।

जैसे ही वे अपनी मस्ती शुरू करते हैं, उनके दुर्भाग्य के लिए, चंपकलाल और महिला मंडल कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाते हैं। अभी कुछ दिन पहले सभी पुरुषों ने ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की कसम खाई थी। उन्हें इसी तरह एक रिजॉर्ट में पार्टी करते रंगे हाथ पकड़ा गया था। क्या एक बार फिर उनकी इस पार्टी का अंत होगा? इस बारे में अधिक जाने के लिए जुड़े रहिये हमसे।

&flix पर इन हॉलीवुड फिल्मों का ले आनंद

त्योहार के महीने में हमारे पास आपके लिए एक खुशी की खबर है, इस दिवाली दिन की सुरुआत नवीनतम हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स के साथ करें, जो हॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों का गंतव्य है। ‘फ्लिक्स फायरक्रैकर्स’ आपके लिए सिनेमा की एक रोमांचक सीरीज़ लेकर आया है, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन में बेहद जरूरी उत्साह को जोड़ेगा। ‘स्टार वार्स: द लास्ट जेडी’ के साथ ल्यूक स्काईवॉकर के शांतिपूर्ण और एकान्त अस्तित्व में शामिल हों, इस गुरुवार को रात 9 बजे केवल &flix पर प्रसारित हो रहा है। जैसे ही ल्यूक (मार्क हैमिल) का जीवन बदल जाता है, जब उसका सामना रे (डेज़ी रेडली) से होता है, जो एक युवा महिला है। जेडी के तरीके सीखने की उसकी इच्छा ल्यूक को एक निर्णय लेने के लिए मजबूर करती है जो उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल देता है। यह ‘फ्लिक्स फायरक्रैकर्स’ ऑन एंड फ्लिक्स के साथ एक विस्फोटक उत्सव का मौसम होने जा रहा है और यह सिर्फ शुरुआत है। एड्रेनालाईन-पंपिंग लाइन-अप में अन्य लोकप्रिय हिट जैसे रेजिडेंट ईविल, जुमांजी: वेलकम टू द जंगल, साल्ट और द ड्रंकन मास्टर आदि शामिल होंगे। उन कहानियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए जो आपको प्रेरित करती हैं, और आपका मनोरंजन करती हैं।

वार्नर म्यूजिक इंडिया ने लॉन्च किया ‘माटी’ भारतीय लोक संगीत पर केंद्रित एक नया लेबल

स्वदेशी प्रतिभाओं को मुख्यधारा का मंच प्रदान करने के अपने चल रहे प्रयासों के हिस्से के रूप में, वार्नर म्यूजिक इंडिया ने एक नया रिकॉर्ड लेबल – माटी लॉन्च किया। लेबल में देश भर के कलाकार शामिल हुए, जिन्हें वार्नर म्यूजिक इंडिया द्वारा खोजा गया है जहा वे अपनी अनूठी शैलियों के साथ जुड़े अपने क्षेत्रों के स्थानीय संगीत का प्रतिनिधित्व करते हैं। वार्नर म्यूजिक इंडिया के प्रबंध निदेशक जय मेहता कहते हैं: “भारत में, लोक संगीत स्थानीय संस्कृति से निकलता है और स्थानीय जीवन शैली को दर्शाता है। लोक धुनों से प्रेरित पॉप संगीत ने हाल के वर्षों में यकीनन कुछ बेहतरीन संगीत बनाए हैं। फिर भी मूल लोक कलाकारों को उनके महान कार्यों के लिए शायद ही कभी कोई पहचान मिलती है। माटी के साथ हमारा लक्ष्य भारतीय लोक संगीत, उसके शुद्धतम रूपों और उसके कलाकारों को एक स्थायी पारिस्थितिकी तंत्र में एक राष्ट्रीय मंच प्रदान करना है जहां वे अपनी कच्ची, बेदाग प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। उनके संगीत की देहाती प्रामाणिकता एक अद्भुत अनुभव है जिसे हम अधिक मुख्यधारा के दर्शकों के लिए लाना चाहते हैं।”

टी. राजिंदर के बेटे सिलंबरासन की ‘वेंधु थानिंधथु काडू’ मुंबई में रोल करने के लिए तैयार

अपने प्रशंसकों, अभिनेता और मेरे पुराने दोस्त टी.राजिंधर के बेटे सिलंबरासन के बीच उत्साह पैदा करते हुए चेन्नई से मुंबई के लिए अपने टेक ऑफ के बारे में पोस्ट किया। मुंबई की उनकी यात्रा में उनकी बहुप्रतीक्षित अगली, ‘वेन्धु थानिंधथु काडू’ (एसटीआर 47) की शूटिंग के 10-दिवसीय कार्यक्रम को समायोजित किया गया है। इस आने वाली फिल्म में उनका पहले कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म के लिए अपने अविश्वसनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों के बीच रोमांच पैदा करने के बाद, मल्टीटैलेंटेड स्टार ने अपनी यात्रा की घोषणा के साथ अपनी साज़िश को आगे बढ़ाया है। उन्होंने इससे पहले क्रमशः तिरुचेंदूर और चेन्नई में दो शेड्यूल पूरे किए थे। एसटीआर 47 अब मुंबई में अपने अगले शेड्यूल को शूट करने के लिए तैयार है। ‘वेंधु थानिंधथु काडू’ एक उपन्यास विषय की खोज करने जा रहे है और यह सिम्बु, फिल्म निर्देशक गौतम मेनन और ऑस्कर विजेता एआर रहमान की सिनेमाई तिकड़ी के तीसरे सहयोग का प्रतीक है। यथार्थवादी और कठिन एक्शन ड्रामा, आगामी तमिल फिल्म को कई अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

SHARE

Mayapuri