“हीरो के लुक ने मुझे हैरान कर दिया, ये नैचुरल होने के साथ-साथ प्रभावशाली भी है” अभिषेक निगम ने ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ में अपने गेटअप के बारे में बात करते हुये कहा

1 min


सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम मनोरंजन जगत में दो भाईयों की एक अनूठी जोड़ी है। सोनी सब के ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ में नजर आ रहे इन दोनों भाइयों ने ‘ब्रो कोड’ वाली बात सच साबित करके दिखायी है।

ये दोनों ही अपने स्‍टाइल और करिश्‍माई अंदाज से फैन्‍स को लुभा रहे हैं। हाल ही में, हमने अभिषेक से सोनी सब के ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ में उनके और सिद्धार्थ के अलग-अलग लुक्‍स के बारे में बात की।

इस शो में वीर की भूमिका निभा रहे, अभिषेक निगम ने कहा, “इस शो में एक ऐसा सीक्‍वेंस है जहां मुझे कई तरह के वेश बनाने थे- जैसे एक रॉकस्‍टार, एक साधु और यहां तक कि एक लड़की का वेश भी। लड़कियों की तरह कपड़े पहनना और उनकी तरह एक्‍ट करना बड़ा ही मुश्किल काम था, लेकिन अभी तक मैंने जितने भी सीन्‍स किये हैं उनमें वह सबसे बेहतर हुआ था। इसके अलावा, मुझे वीर से ज्‍यादा हीरो का लुक पसंद आता है। हीरो के लुक ने तो मुझे  हैरान ही कर दिया है, क्‍योंकि यह मुझे नैचुरल दिखाने के साथ-साथ प्रभावशाली भी दिखाता है।”

इस शो में शिवाय के रूप में सिद्धार्थ के लुक के बारे में बताते हुये, अभिषेक कहते हैं, “शुरूआत में जब सिद्धार्थ इस शो में आये थे तो मुझे उनका लुक बहुत पसंद आया था।  उनका वेस्‍ट, उनके टैटू और उनकी कमर के आस-पास लिपटी छाल, मुझे काफी पसंद आयी थी। उनके इस खास गेटअप के लिये उनके बालों का स्‍टाइल भी परफेक्‍ट था। मुझे ऐसा लगता है वह सिद्धार्थ का काफी माचो लुक था, जो उन पर सूट भी हो रहा था।”

फिल्‍मों में अलग-अलग स्‍टाइल और लुक्‍स को लेकर अभिषेक निगम ने आगे बताया, “फास्‍ट एंड फ्यूरियस’, ‘मिशन इम्‍पॉसिबल’, ‘नाइट एंड डे’ जैसी फिल्‍मों में हॉलीवुड एक्‍टर्स ने अपना जो स्‍वैग दिखाया है वह कमाल का है। साथ ही यह उन पर काफी जंचता भी है क्‍योंकि ये लुक सिंपल होने के साथ-साथ क्‍लासी भी हैं। मुझे ऐसा लगता है इस शो में वीर और हीरो के अलग-अलग लुक, इन फिल्‍मों में दिखाये गये लुक जैसे ही लगते हैं।”

देखते रहिये, सिद्धार्थ निगम को शिवाय के रूप में और अभिषेक निगम को वीर के रूप में, हीरो-गायब मोड ऑनमें, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये