तरुण प्रभु एमएक्‍स प्‍लेयर के ‘हे प्रभु 2’ में अपने #LifeKeLoche के साथ लौटा

1 min


इस बार भी रजत बरमेचा ही तरुण प्रभु का रोल कर रहे हैं और 10 एपिसोड की यह सीरीज 26 मार्च को लाइव होने जा रही है

मुंबई: 22 मार्च 2021- एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘हे प्रभु’ के सीजन 1 में सोशल मीडिया गुरू तरुण प्रभु की ऑनलाइन मौजूदगी परफेक्‍ट थी, लेकिन ऑफलाइन वह बड़ा अस्‍त-व्‍यस्‍त था और उसका जिंदादिल अल्‍हड़ रवैया और निष्क्रिय जीवन खत्‍म हो चुका था। इस सीरीज के बहु प्रतीक्षित दूसरे सीजन का ट्रेलर आ चुका है, लेकिन स्‍कूल के लिये बहुत कूल सोशल मीडिया का यह कीड़ा दस गुनी समस्‍याओं के साथ लौटा है।

दर्शकों ने 4 मिनी ट्रेलर्स में तरुण के चौंका देने वाले क्षणों को देखा था, चाहे ऑफिस के लफड़े हों, या रिश्‍तों के धोखे, परिवार का लोचा या निजी दुर्दशा। उसके #LifeKeLoche (लाइफकेलोचे) के दूरगामी प्रभाव मुख्‍य ट्रेलर में एक साथ बुने हुए हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे- यह हम ही हैं! अपनी जिन्‍दगी के किसी न किसी मोड़ पर हम सभी ऐसी एक या ज्‍यादा परेशानियों से गुजरे हैं और इसी कारण यह सीजननिश्चित रूप से देशभर के दर्शकों से जुड़ेगा।

मस्‍ती और लाइफ ड्रामेडी के सार वाले इस सीजन में तरुण अपने वर्कप्‍लेस पर एक नई रिपोर्टिंग मैनेजर का सामना करेगा। साथ ही उसे प्‍यार की उलझनों, पेरेंटल मुद्दों का भी सामना करना होगा और वह पहली बार आगे बढ़ते हुए हर किसी के मन में एक बात जरूर लाएगा – हे प्रभु!

इस सीजन में भी रजत बरमेचा एक बार फिर तरुण प्रभु की भूमिका निभा रहे हैं और उन्‍हें दमदार कलाकारों का साथ मिल रहा है। इनमें पारुल गुलाटी, अचिंत कौर, जसमीत सिंह भाटिया, सोन्‍या अयोध्‍या, प्रायंका तालुकदार, ऋतुराज सिंह, ग्रुशा कपूर, देव दत्‍त, आशीष भाटिया, राज भंसाली और नेहा पांडा शामिल हैं।

इस शो के दूसरे सीजन के बारे में रजत बरमेचा ने कहा, ‘’तरुण ऐसा किरदार है, जिसमें ढलने में मुझे सचमुच मजा आया। मुझे सोशल मीडिया के इस कीड़े की भूमिका निभाकर बहुत अच्‍छा लगा, जो हमेशा परेशानियों से घिरा रहता है, बड़ा बनने और अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरा होने की कोशिश करता है, लेकिन फिर भी अपरिपक्‍व रहता है। मेरे हिसाब से वह कुछ ऐसा है जिससे हर खुद को जोड़कर देख सकता है और यह अच्‍छी बात है। इस सीजन में निश्चित रूप से 10 गुना ज्‍यादा मस्‍ती और ड्रामा होगा!’’

पारुल गुलाटी ने कहा, ‘’कोई नहीं बता सकता कि एडल्‍ट होना कितना कठिन है, मेरे खुद के अनुभवों ने मुझे सिखाया है कि आज हम जिस दबाव का सामना कर रहे हैं, वह बेजोड़ है। मुझे ऐसे शो का हिस्‍सा बनने पर खुशी है, जो युवाओं की समस्‍या का महत्‍व कम नहीं करता है, बल्कि उन्‍हें साधारण बताता है। मैं ऐसी इंसान हूं, जो अपने हर काम में उत्‍कृष्‍टता की कोशिश करती है और मेरा किरदार अरूणिमा भी ऐसा ही है। वह अपने रिश्‍ते में परिपक्‍वता चाहती है, लेकिन तरुण उसके साथ ताल-मेल नहीं बिठा पाता है।‘’

इस बात को आगे बढ़ाते हुए अचिंत कौर ने कहा, ‘’हे प्रभु 2 में उन समस्‍याओं का जिक्र है, जिन्‍हें हर किसी ने अपनी जिन्‍दगी में कम से कम एक बार झेला है और बॉस लेडी मीता का किरदार निभाना मेरे लिये सुखद रहा। वह बदलते दौर में शांत रहने की असफल कोशिश करती है और तरुण उसकी मदद करता नहीं दिखता है। रजत और इस तकनीशियन दल के अन्‍य सदस्‍यों के साथ शूटिंग करने से मुझे खुशी मिली है और मुझे उम्‍मीद है कि हमारी ऑफलाइन दोस्‍ती पर्दे पर भी उतरी होगी और दर्शक उसे पसंद करेंगे।‘’
अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित इस हल्‍के-फुल्‍के अंदाज वाली एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड 26 मार्च से केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर मुफ्त में स्‍ट्रीम होंगे।

ट्रेलर अभी देखें- 


Mayapuri